बंद पड़े मकान को बदमाशों ने खंगाला, लाखों का माल लेकर उड़े चोर

Hapur News : बंद पड़े मकान को बदमाशों ने खंगाला, लाखों का माल लेकर उड़े चोर

बंद पड़े मकान को बदमाशों ने खंगाला, लाखों का माल लेकर उड़े चोर

Tricity Today | चोरी की वारदात के बाद बिखरा सामान

Hapur News : चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। चोरों ने अब नगर कोतवाली क्षेत्र के गांधी विहार मोहल्ले में बंद पड़े एक मकान को अपना निशाना बनाया लिया और बड़ी आराम से लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। इस दौरान चोरों ने घर और अलमारी का ताला तोड़ा और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। जहां चोरों ने एलईडी टीवी, कपड़े, नकद, जेवरात आदि चुरा लिए। पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा व सामान बिखरा देख मकान मालिक को मामले की जानकारी दी जिसके बाद वह घर पहुंचा और हालात देखकर दंग रह गए। इसको लेकर पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अब मुकदमा दर्ज कराया है। 

क्या है पूरा मामला 
पीड़ित हिमांशु चौहान ने शिकायत देते हुए बताया कि वह शादी में शामिल होने के लिए घर पर ताला लगाकर मुरादाबाद गए हुए थे। उन्हें मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने फोन कर जानकारी दी कि घर का ताला टूटा हुआ है और सामान बिखरा हुआ है। ऐसे में हिमांशु चौहान परिजनों के साथ तुरंत नगर कोतवाली क्षेत्र के गांधी विहार स्थित अपने आवास पर पहुंचे जहां उन्हें मकान में हुई चोरी का पता चला। हिमांशु चौहान ने बताया कि चोर इस दौरान करीब 80 हजार रुपए नकद, 8 से 10 लाख रुपए के जेवरात, एलईडी, कपड़े आदि चुरा कर फरार हो गए। 

जांच ने जुटी पुलिस 
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे ने जानकारी देते बताया कि मामला संज्ञान में आया है। चोरों की तलाश की जा रही है और जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.