अंडरपास में डूबी कार, कार की छत पर बैठा नजर आया युवक, Video Viral

हापुड़ में बरसात ने व्यवस्था की खोली पोल : अंडरपास में डूबी कार, कार की छत पर बैठा नजर आया युवक, Video Viral

अंडरपास में डूबी कार, कार की छत पर बैठा नजर आया युवक, Video Viral

Tricity Today | अंडरपास में डूबी कार

Hapur News : तीन दिन से भारी बारिश से रेलवे क्रॉसिंग के पास बने अंडरपास में भी पानी भर गया। सबसे ज्यादा दिक्कत महमूदपुर गांव के पास बने अंडरपास में जलभराव से हुई। जलभराव के चलते कई गांवों का आवागमन बंद हो गया। जिसके चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं जलभराव की समस्या के निस्तारण को रेलवे द्वारा बनवाए गए हार्वेस्टिंग सिस्टम भी फेल हो गए है। अंडरपास में जलभराव
हापुड़ में तीन दिन से लगातार बारिश हो रही है। बारिश ने शहर को तालाब में तब्दील कर दिया। यही हाल ग्रामीण क्षेत्रों में भी रहा। मुख्य मार्गों से लेकर संपर्क मार्गों पर पानी भर गया। सबसे ज्यादा दिक्कत रेलवे क्रॉसिंग के पास बने अंडरपास पर नजर आई। मेरठ-खुर्जा ब्रांच लाइन पर महमूदपुर अंडरपास में जलभराव हो गया। जलभराव होने से करीब कई गांवों के ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि यह जलभराव पहली बार नहीं हुआ है। रेलवे के अंडरपास में जलभराव के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
जलभराव की वजह से ग्रामीणों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में कई किलोमीटर की दूरी तय करके ग्रामीणों को रेलवे ट्रैक पार करने को मजबूर होना पड़ता है। अंडरपास बनाने के दौरान ग्रामीणों ने इनका काफी विरोध किया था। वही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक कार की छत पर बैठा है। अंडरपास में जलभराव होने के कारण कार पूरी ही अंडरपास के जलभराव में डूब गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.