कहासुनी के बाद हुई थी मारपीट, अब गांव में पुलिस बल तैनात

हापुड़ में कोल्ड ड्रिंक को लेकर 2 समुदाय भिड़े : कहासुनी के बाद हुई थी मारपीट, अब गांव में पुलिस बल तैनात

कहासुनी के बाद हुई थी मारपीट, अब गांव में पुलिस बल तैनात

Tricity Today | गांव में पुलिस बल तैनात

Hapur News : कस्बा बहादुरगढ़ में दो पक्षों के बीच कोल्ड्रिंक खरीदने को लेकर आपसी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद मामला शांत हो गया था। शुक्रवार की रात को दोनों पक्षों के युवक आमने सामने आ गए और मारपीट करने लगे। जिससे गांव में कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास किया गया। जिसको लेकर एडीएम, एएसपी और तहसीलदार ने भारी पुलिस बल के साथ गश्त की और गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। 

क्या था पूरा मामला 
दरअसल, बहादुरगढ़ थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम को पुलिस कस्बे में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि दो पक्षों के युवकों में कोल्ड्रिंक को लेकर कहासुनी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो आरोपी आपस में विवाद करते नजर आए। इस दौरान पहले पक्ष के समीर, नाजिम और रहीश और दूसरे पक्ष के लक्ष्मण, मुकेश, मूले, मोंटी समेत दस अज्ञात युवक आपस में गाली गलौज और हाथों में लाठी डंडे, राड से हमला कर रहे थे। इस दौरान दोनों पक्षों के मूले, लक्ष्मण और समीर के गंभीर चोटें आई हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि गांव में लोगों ने भय का माहौल देखकर खिड़की दरवाजे बंद कर लिए। वहीं गांव में आवागमन भी बाधित हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि मामूली कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी, लेकिन समझौता करा दिया था। दूसरे दिन दोनों पक्षों के युवक आपस में फिर से भिड़ गए थे, जिससे गांव का माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है, जो समाज के लिए काफी गलत है।

अधिकारियों ने रूट मार्च निकाला
वहीं एडीएम संदीप कुमार और एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने गांव बहादुरगढ़ में पहुंचकर रूट मार्च निकाला। गांव के लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की। एडीएम ने बताया कि गांव में मामूली विवाद हुआ था, कुछ युवकों में कहासुनी हो गई थी। गांव में शांति का माहौल है, संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।

पुलिस का बयान 
गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया गांव बहादुरगढ़ में आपस में विवाद और बलवा करने वाले 7 नामजद जरते हुए 12 अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज की गई है, आरोपियों की तलाश की जा रही है। अब सामान्य स्थिति है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.