बंद मकान को बनाया निशाना, लाखों का ले उड़े माल

हापुड़ में चोरों के हौसले बुलंद : बंद मकान को बनाया निशाना, लाखों का ले उड़े माल

बंद मकान को बनाया निशाना, लाखों का ले उड़े माल

Tricity Today | बंद मकान को बनाया निशाना

Hapur News : जिले के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। पिलखवा क्षेत्र में पुलिस का चोरों में कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। आए दिन क्षेत्र में चोरी की वारदातें हो रही है। अब ताज़ा मामला क्षेत्र के गांव कावी में बंद पड़े मकान के दरवाजा का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की नकदी और आभूषण चोरी कर लिए। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, गांव कांवी के परमानंद गोस्वामी गांव अच्छेजा में प्रापर्टी डीलर का कार्य करते हैं। उन्होंने बताया कि 29 फरवरी को वह गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में अपने बेटे नवीन गोस्वामी के यहां गए हुए थे और घर का ताला लगा हुआ था, जब वह वापस अपने घर आए तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा पड़ा देख उनके होश उड़ गए। पीड़ित नें घर के अंदर जाने पर देखा कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा था, जिसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जांच करने पर घर की अलमारी में रखे लाखों रुपये की नकदी, अंगूठी, चेन सोने की, पायल चांदी की, चांदी के पांच सिक्के, सोने के दो कुंडल और झुमकी गायब थे।जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

क्या बोले थाना प्रभारी निरीक्षक
इस मामले में पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी नें जानकारी देते हुए बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.