टोल कर्मी ने की गाली-गलौज, दिन में जागे कार्यकताओं ने जमकर किया हंगामा 

हापुड़ में बसपा जिलाध्यक्ष से बदसलूकी : टोल कर्मी ने की गाली-गलौज, दिन में जागे कार्यकताओं ने जमकर किया हंगामा 

टोल कर्मी ने की गाली-गलौज, दिन में जागे कार्यकताओं ने जमकर किया हंगामा 

Tricity Today | पिलखुवा कोतवाली पर खड़े बसपा कार्यकर्ता

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर बसपा नेताओं व टोल कर्मचारियों के बीच टोल को लेकर कहासुनी हो गई। वहीं इस दौरान बसपा जिलाध्यक्ष डा. एके कर्दम से टोल कर्मी ने अभद्रता कर दी। इस मामले में कार्यकर्ताओं ने पिलखुवा कोतवाली में टोलकर्मी के खिलाफ शिकायत की है। 

जाति सूचक शब्द के साथ की गाली-गलौज 
बसपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार देर रात वह किसी कार्य से मसूरी जा रहे थे। टोल प्लाजा पर जैसे ही उनकी कर पहुंची तो, टोल कर्मी ने जाति सूचक शब्द कहते हुए उनके साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। टोल कर्मी को अपनी पहचान बताने के बावजूद उनके साथ गाली-गलौज की है। देर रात का मामला होने के कारण जिलाध्यक्ष तब वापस चले गए लेकिन, जैसे ही यह जानकारी बसपा कार्यकर्ताओं को हुई तो, मंगलवार की सुबह टोल प्लाजा पर भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचने लगे। मौके पर मौजूद जिलाध्यक्ष ने बताया कि टोल प्लाजा पर एकत्र होकर सभी कार्यकर्ता पिलखुवा कोतवाली पहुँचे और टोलकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है ।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 
पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बसपा के जिलाध्यक्ष सहित कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे थे। उनकी तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जिसके आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.