नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई कार ,दो लोगों की मौत, 3 लोग घायल

हापुड़ में दर्दनाक हादसा : नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई कार ,दो लोगों की मौत, 3 लोग घायल

नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई कार ,दो लोगों की मौत, 3 लोग घायल

Tricity Today | नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई कार ,दो लोगों की मौत, 3 लोग घायल

Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के नए बाईपास पर सोमवार को एक गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर लगी दीवार से जा टकराई, टक्कर इतनी भयंकर थी कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद 108 एंबुलेंस, पुलिस, हाईवे पेट्रोलिंग टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हाईवे पेट्रोलिंग टीम की ओर से शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मामला सोमवार का है जब हरियाणा नंबर की सफेद रंग की एक कार सिंभावली की ओर से दिल्ली की ओर जा रही थी। जैसे ही गाड़ी सिंभावली थाना क्षेत्र के सिखेड़ा में स्थित नई बाईपास पर पहुंची तो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर दीवार से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे के दौरान गाड़ी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हापुड़ की गढ़ रोड पर स्थित सीएचसी में भर्ती कराया जिन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.