परिवार की खुशियां मातम में बदली, हादसे में एक की मौत और 10 लोग घायल

हापुड़ में दर्दनाक घटना : परिवार की खुशियां मातम में बदली, हादसे में एक की मौत और 10 लोग घायल

परिवार की खुशियां मातम में बदली, हादसे में एक की मौत और 10 लोग घायल

Tricity Today | हापुड़ में दर्दनाक घटना

Hapur News : एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब एक भैंसा बग्गी में सवार होकर मेला देखने जा रहे बच्चों को पीछे से मौत बनकर आए एक ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान एक की मौत हो गई जबकि करीब 10 बच्चे घायल है, जिनमें से एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और इसका ICU में उपचार चल रहा है। वहीं हादसे के बाद भैंसा बग्गी में सवार अन्य बच्चों में भी दहशत बनी हुई है। इस सड़क हादसे को देखकर सभी सहम गए हैं। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। फिलहाल मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

कैसे और कब हुआ हादसा 
मामला हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र की पिलखुवा रोड का है, जहां संदीप कुमार पुत्र प्रदीप कुमार निवासी गांव ककराना सहित कई बच्चे भैंसा बग्गी से मेला देखने के लिए जा रहे थे। जैसे ही भैंसा बग्गी कंदोला महाराणा प्रताप गेट से कुछ कदम पहले पहुंची तो एक ट्रैक्टर ने पीछे से बग्गी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर के पीछे मिक्सचर मशीन भी जुड़ी हुई थी। सड़क हादसा इतना भयंकर था कि संदीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से एक काजल को गंभीर चोट आई है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। 

मृतक के पिता ने पुलिस को कराया मुकदमा दर्ज 
वहीं मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है, पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी हैऔर घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां काजल की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.