हापुड़  में हाई स्कूल में दो लड़कियां रही टॉपर, इंटर में लड़के ने मारी बाजी

यूपी बोर्ड रिजल्ट : हापुड़ में हाई स्कूल में दो लड़कियां रही टॉपर, इंटर में लड़के ने मारी बाजी

हापुड़  में हाई स्कूल में दो लड़कियां रही टॉपर, इंटर में लड़के ने मारी बाजी

Tricity Today | दीप्ति कोरी और ज्ञानव राणा

Hapur : यूपी बोर्ड ने मंगलवार की दोपहर 10वीं और 12वीं के परिणामों की घोषणा कर दी हैं। वहीं हापुड़ की 10वीं की टॉपर प्राची और दीप्ति कोरी हैं, जिन्होंने समान अंक हासिल कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। तो वहीं 12वीं कक्षा की बात करें तो ज्ञानव राणा ने 12वीं कक्षा में जनपद टॉप किया है, अव्वल छात्रों को बधाई देने वालों का तांता लगा है।

हापुड़ के जनता इंटर कॉलेज छज्जूपुर डहाना की छात्रा प्राची और वीआईपी इंटर कॉलेज पिलखुवा की छात्रा दीप्ति कोरी ने यूपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षाओं में जिले में टॉप किया है। जिन्होंने 600 में से 575 अंक हासिल कर 95.83 प्रतिशत नंबर प्राप्त किए हैं। वहीं 12वीं कक्षा में ज्ञानव राणा ने 500 में से 479 अंक हासिल कर 95.80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। बता दें कि ज्ञानव राणा ने पिलखुवा के केएमएस स्कूल से 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। टॉपर छात्र को बधाई देने वालों का सिलसिला जारी है।

लड़कियों ने मारी बाजी

एक बार फिर उत्तर प्रदेश की लड़कियों ने बाजी मारी है। उत्तर प्रदेश के सीतापुर की रहने वाली प्रियांशी सोनी ने यूपी टॉप किया है। यूपी बोर्ड की दसवीं क्लास में 89.79 प्रतिशत स्टूडेंट पास हुए हैं। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणाम एक साथ घोषित किए गए हैं। स्टूडेंट्स pumsp.edu.in और upresults.nic.in पर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।

दूसरे और तीसरे नंबर पर कौन

मिली जानकारी के मुताबिक सीतापुर की रहने वाली प्रियांशी सोनी के 600 में से 590 नंबर आए हैं। इस तरीके से उन्होंने यूपी टॉप किया है। दूसरे नंबर पर कानपुर देहात के रहने वाले कुशाग्र पांडे ने 97.83 और अयोध्या की मुश्कत नूर को 97.83 है। तीसरे नंबर पर मथुरा के कृष्ण झा को 97.67 अंक हासिल हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.