50 बंडल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को काफी समय से थी तलाश

हापुड़ में बिजली तार चोर गिरोह का पर्दाफाश :  50 बंडल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को काफी समय से थी तलाश

 50 बंडल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को काफी समय से थी तलाश

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Hapur News : जिले में थाना देहात पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो बिजली तार चोरी किया करता था। पुलिस ने गिरोह के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से 50 बिजली तार के बंडल और घटना में प्रयुक्त पिकअप बरामद की है। पुलिस ने बताया की आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ऐसे हुई गिरफ़्तारी?
दरअसल, सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना देहात पुलिस दोपहर हापुड़-मेरठ बाईपास स्थित धनौरा कट के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक पिकअप को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन पिकअप चालक पुलिस को देख गाड़ी लेकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर पिकअप को सहित दो व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपने आप को बिजली तार चोर बताया। इस पर पुलिस ने पिकअप की जांच की तो इसमें बिजली तार के करीब 50 बंडल लदे थे। दोनों तार चोरों ने अपने नाम अब्दुल निवासी गांव बरमपुर जिला सिद्धार्थनगर और हाल पता सोनिया विहार थाना ट्रोनिका सिटी जिला गाजियाबाद और इरशाद निवासी वनटिकरा भानपुर थाना सोनहा जिला बस्ती हाल पता सोनिया विहार तीसरा पुस्ता गली नंबर चार दिल्ली बताएं हैं। 

पूछताछ मे हुआ खुलासा 
डीएसपी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया वह बिजली के बंडलों को मेरठ से हापुड़ होते हुए दिल्ली बेचने जा रहे थे। सीओ ने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है। पूछताछ में कई खुलासे हुए है जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.