दो शातिर लुटेरों को लगी गोली, पुलिस के एक्शन से आई नानी याद

हापुड़ में एनकाउंटर : दो शातिर लुटेरों को लगी गोली, पुलिस के एक्शन से आई नानी याद

दो शातिर लुटेरों को लगी गोली, पुलिस के एक्शन से आई नानी याद

Tricity Today | मुठभेड़ में दो लुटेरों को लगी गोली

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड पर देर रात पुलिस और जिले की एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) की संयुक्त टीम की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दो शातिर लुटेरे घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचे, दो कारतूस, लूट के मोबाइल फोन और कुंडल सहित बाइक बरामद की है। घायल बदमाशों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुई मुठभेड़
डीएसपी आशुतोष शिवम् ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात एसओजी टीम और नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक सवार शातिर लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में रामपुर रोड की तरफ आ रहे हैं। सूचना पर टीम ने रामपुर रोड पर चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस को बाइक सवार संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन उन्होंने फरार होने का प्रयास किया। पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से दो बदमाश घायल हो गए।

कब्जे से लूट का माल बरामद
पुलिस ने बताया कि घायल बदमाशों की पहचान थाना बहादुरगढ़ के गांव मोहम्मदपुर रूस्तमपुर निवासी अरबाज और जिला बुलंदशहर के काकौड निवासी शारिक के रूप में हुई है। इन बदमाशों पर विभिन्न जिलों के थानों में करीब एक दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उनके कब्जे से दो तमंचे, दो कारतूस, एक बाइक, तीन मोबाइल फोन और लूटे हुए पांच कुंडल बरामद हुए हैं।


आगे भी चलता रहेगा ऑपरेशन लंगड़ा
घटना के बाद पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया और उनके खिलाफ आगे की कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मुठभेड़ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि पुलिस और एसओजी की टीम अपराधियों के खिलाफ सतर्क और सक्रिय हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.