दो युवकों ने होटल में दिया वारदात को अंजाम, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

हापुड़ में छात्रा से गैंगरेप : दो युवकों ने होटल में दिया वारदात को अंजाम, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

दो युवकों ने होटल में दिया वारदात को अंजाम, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Google Image | symbolic image

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग को गांव के ही दो युवक जबरन होटल में ले गए और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा प्रतिदिन की तरह विद्यालय गई थी। जहां उसके गांव के ही उसके विद्यालय के एक  छात्र ने विद्यालय से पहले ही रोक लिया और अपने एक साथी के साथ मिलकर जबरन फ्लाईओवर के नीचे एक होटल में ले गए। आरोप है कि जहां दोनों ने छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। दोनों ने छात्रा को यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी। जिसके कारण छात्रा बुरी तरह से भयभीत हो गई। लेकिन, घर पहुंचने पर वह अपने को रोक नहीं पाई और सारी जानकारी परिजन को दे दी। परिजन को मामले की जानकारी मिलने पर उनके होश उड़ गए। वह पिलखुवा कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

पुलिस का बयान 
एएसपी अपर राजकुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पिलखुवा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता द्वारा गांव के ही दो युवकों द्वारा जबरन ले जाने और दुष्कर्म करने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़िता का कहना है कि उसको एक होटल में ले गए थे, पीड़िता नाबालिग थी और उसे एक होटल में रखा गया इसलिए होटल वालों के खिलाफ भी आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कराया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.