अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत और एक घायल

हापुड़ में भीषण सड़क हादसा : अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत और एक घायल

अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत और एक घायल

Google Image | symbolic image

Hapur News : थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के सलारपुर पलवाड़ा रोड रायल डेरी के पास देर रात अज्ञात वाहन ने खड़ी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  


कैसे हुआ हादसा
दरअसल, जिला अमरोहा के थाना हसनपुर के गांव गंगाचोली मिलक निवासी सतपाल ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 26 मई को उसका चचेरा भाई गांव गंगाचोली निवासी सोराज अपने रिश्तेदार की बाइक पर गांव के देवेंद्र और अनिल के साथ बिजली का काम करने के लिए निकला था। देर रात वापस लौटते समय जैसे ही वह सलारपुर पलवाड़ा रोड रायल डेरी के पास पहुंचे तो अनिल लघुशंका करने  लगा। जबकि देवेंद्र और सोराज बाइक पर बैठे थे। इसी बीच अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। पीड़ित ने बताया कि टक्कर लगने से देवेंद्र व सोराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 
हादसे की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना बहादुरगढ़ पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर घायल के परिजनों को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन में कोहराम मच गया। गांव के दो लोगों की मौत की सूचना पर गांव में शोक की लहर दौड़ गई। 

पुलिस का बयान 
थाना बहादुरगढ़ प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वाहन की तलाश की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.