वैश्य समाज ने राजनीति में मांगी अपनी हिस्सेदारी, जारी रहेगा संघर्ष

Hapur News : वैश्य समाज ने राजनीति में मांगी अपनी हिस्सेदारी, जारी रहेगा संघर्ष

वैश्य समाज ने राजनीति में मांगी अपनी हिस्सेदारी, जारी रहेगा संघर्ष

Tricity Today | वैश्य समाज के पदाधिकारियों ने समाज की एकजुटता का परिचय देते हुए कार्यक्रम में शिरकत की।

Hapur : अखिल भारतीय युवा वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारी और सदस्य लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेडियम में पहुंचे। जहां वैश्य समाज के पदाधिकारियों ने समाज की एकजुटता का परिचय देते हुए कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम में प्रतापगढ़ से सांसद संगम लाल गुप्ता मुख्य अतिथि तौर पर पहुंचे। उन्होंने समाज की एकता पर जोर दिया और कहा कि समाज के सभी लोग अपने अधिकारों की लड़ाई में एकजुट रहें और सरकार से राजनीति में अपनी हिस्सेदारी मांगें। 

राजनीति में अनदेखी न करें 
कार्यक्रम का संचालन समिति के प्रदेश मंत्री संजय अग्रवाल ने किया। उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि समस्त राजनीतिक दलों को स्पष्ट संदेश है कि वे वैश्य समाज के राजनीतिक अधिकारों की अनदेखी न करें। अगामी लोकसभा चुनाव में वैश्य समाज राजनीतिक हिस्सेदारी के आधार पर वोट करेगा। 

अधिकारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे 
वैश्य महासम्मेलन के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा कि वैश्य समाज अगर सरकार बनाना जानता है तो सरकार को हटाना भी जानता है। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज हमेशा अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ता रहा है। आगे भी लड़ता रहेगा और अपने अधिकारों को सरकार से लेकर रहेगा। फिर चाहे अपने समाज के लिए उसे सरकार से लोहा क्यों ना लेना पड़े। 

ये रहे मौजूद 
कार्यक्रम अध्यक्ष और संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरिश सांघी, राष्ट्रीय महामंत्री उमेश अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष सुधीर हलवासिया, प्रदेश युवा अध्यक्ष श्रीराम अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री भारत भूषण गुप्ता, शैलेंद्र अग्रहरी, आनंद गुप्ता, रामकिशोर गुप्ता, जितेंद्र अग्रवाल, भागीरथ अग्रवाल, गौरव गर्ग, अंकुर अग्रवाल, मोहित बंसल, हर्ष अग्रवाल, अंकुर गर्ग, पीयूष गर्ग, विपुल गोयल, शुभम गुप्ता, अनिल अग्रवाल, हर्ष अग्रवाल, परम अग्रवाल, अमित गुप्ता, राशि अग्रवाल, पूनम मित्तल, अर्चना गर्ग, प्रिया जायसवाल, बृजेश शाह, राहुल गुप्ता, प्रदीप माहेश्वरी, विनीत जैन, नवनीत, सुधीर मित्तल, विजय अग्रवाल, लालू गर्ग, सुमित कंसल, गौरव गुप्ता आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.