हापुड़ की जनता से पूछा- माथे पर तिलक लगाने वाला चाहिए या सिर पर टोपी रखने वाला

पिलखुवा नगर पालिका अध्यक्ष का वीडियो वायरल : हापुड़ की जनता से पूछा- माथे पर तिलक लगाने वाला चाहिए या सिर पर टोपी रखने वाला

हापुड़ की जनता से पूछा- माथे पर तिलक लगाने वाला चाहिए या सिर पर टोपी रखने वाला

Tricity Today | Video viral

Hapur News : जिले में सोशल मीडिया पर पिलखुवा नगर पालिका अध्यक्ष विभु बंसल का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष चुनाव से संबंधित एक बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो कब का यह स्पष्ट नहीं हुआ, लेकिन उनका यह बयान आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग वीडियो को अपने दोस्त रिश्तेदारों के मोबाइल पर भेज रहे थे। हालांकि, इस मामले में उन्होंने सफाई भी दी है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, नगर पालिका चेयरमैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें चेयरमैन कह रहे हैं कि मतदान करने से पहले आप सोच लीजिए कि आपको माथे पर तिलक लगाने वाला चाहिए या सिर पर टोपी रखने वाला चाहिए।उनका यह बयान जहां कुछ लोगों को लुभा रहा था। वहीं, कुछ लोग इसे गलत बयानबाजी करार दे रहे हैं। लोगों मानना है कि चेयरमैन को इस तरह की बयान बाजी से बचना चाहिए। कुल मिलाकर इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या बोले चेयरमैन?
पिलखुवा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष विभु बंसल ने बताया कि यह बयान सनातन की विचार धारा को मानने वाला बयान है। विपक्ष भगवान पर सवाल उठाता है। मेरे इस बयान के बाद से लोगों ने सनातन विचार धारा को सपोर्ट किया है। यह बयान किसी विशेष जाति को संबोधित नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.