पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, वीडियो की जांच शुरू

हापुड़ में अवैध उगाही की वीडियो वायरल : पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, वीडियो की जांच शुरू

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, वीडियो की जांच शुरू

Tricity Today | अवैध उगाही की वीडियो वायरल

Hapur News : दिल्ली-लखनऊ हाईवे-9 पर डग्गामार बसों से पुलिस की उगाही करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वायरल वीडियो गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 स्थित पलवाड़ा मोड की बताई जा रही है। पुलिस अफसरों ने वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
बता दें कि जिले में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए रूट डायवर्जन किया गया है, जिसको लेकर गढ़ के पलवाड़ा रोड पर ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगाई है। रविवार को एक वीडियो वीडियो वायरल हुई जिसमें डग्गामार बस से उतरकर एक व्यक्ति पुलिस के पास आता हुआ नजर आ रहा है, जिसके बाद चंद सैकेंड में व्यक्ति हाथ में पैसे थमाकर चला जाता है। मगर वीडियो में देखा जाए तो पुलिस ड्यूटी के साथ उगाही का काम भी कर रही है।

पहले भी हो चुकी कार्रवाई 
जिले में पूर्व में भी हाईवे-9 पर पुलिस द्वारा उगाही की जा रही थी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। एसपी ज्ञानंजय सिंह ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर तत्काल कार्रवाई की थी। जिसके बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया था।

अधिकारियों का बयान 
ट्रैफिक डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो का संज्ञान लिया गया है, वीडियो में ट्रैफिक पुलिस कर्मी नजर आ रहे है। वीडियो के आधार पर जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.