सर्दी को देखते हुए मरीजों के लिए दिए रूम एयर हीटर, लोगों ने उद्योग मंडल के काम को सराहा

Hapur News : सर्दी को देखते हुए मरीजों के लिए दिए रूम एयर हीटर, लोगों ने उद्योग मंडल के काम को सराहा

सर्दी को देखते हुए मरीजों के लिए दिए रूम एयर हीटर, लोगों ने उद्योग मंडल के काम को सराहा

Tricity Today | लोगों ने उद्योग मंडल के काम को सराहा

Hapur News : शीतलहर और ठंड के प्रकोप से इस समय आम आदमी के साथ साथ पशु पक्षी भी परेशान हैं। भीषण ठंड में सरकारी अस्पताल में भर्ती रोगी परेशान न हों, इसके लिए संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल ने रूम एयर हीटर जिला अस्पताल में भेंट किए। इससे अस्पताल में भर्ती रोगियों को भीषण ठंड से राहत मिलेगी। 

क्या बोले अध्यक्ष 
संयुक्त हापुड़ उद्योग मंडल के अध्यक्ष ललित कुमार छावनी वालों ने बताया कि मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर सुनील त्यागी के निर्देशन में अत्यधिक सर्दी को देखते हुए पांच रूम एयर हीटर जिला अस्पातल के चाइल्ड वार्ड और महिला प्रसूति वार्ड के लिए जिला चिकित्सालय को दिए गए। अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर प्रदीप मित्तल, डॉ. दीपक वर्मा एवं अन्य नर्सिंग स्टाफ ने संस्था के इस कार्य की सराहना की। ललित छावनी वालों ने कहा कि भीषण सर्दी में सभी परेशान हैं, ऐसे में रोगी परेशान न हों, इसलिए हीटर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रयास रहेगा कि सर्दी में कोई परेशान न हो, इसलिए अन्य सामाजिक कार्य भी किए जाएंगे।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव गर्ग दतियाना वाले, सोनू बंसल साबुन वाले, हरेंद्र कौशिक इंदर, अतुल अग्रवाल दादरी वाले और विशाल गुप्ता आदि मौजूद थे।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.