ग्रामीणों ने तख्ती पर लिखकर जताया विरोध, जमीन कब्जाने का लगाया आरोप

हापुड़ का एसडीएम चोर है : ग्रामीणों ने तख्ती पर लिखकर जताया विरोध, जमीन कब्जाने का लगाया आरोप

ग्रामीणों ने तख्ती पर लिखकर जताया विरोध, जमीन कब्जाने का लगाया आरोप

Tricity Today | ग्रामीणों ने तख्ती पर लिखकर जताया विरोध

Hapur News : जिले के धौलाना तहसील क्षेत्र के गांव गालंद के कुछ लोग परिवार सहित कलक्ट्रेट पहुंचे और जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे। ग्रामीणों ने भूमाफियाओं पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया और कहा की एसडीएम नें मामले में कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि माफियाओं का सहयोग किया। पीड़ितों का आरोप है कि जबरदस्ती उनकी जमीन पर कब्जे का प्रयास हो रहा है। मामले में पीड़ितों के एक प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से भी मुलाकात की।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पीड़ित दिनेश सिंह ने आरोप लगाते हुए डीएम को बताया कि सितंबर 2022 से उनकी कृषि और आबादी की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है। इस मामले में एसडीएम धौलाना संतोष उपाध्याय व तहसीलदार प्रवीन कुमार की मिलीभगत भी है। मामले में सभी विचाराधीन विषयों खसरा संख्या 760 पर अवैध कब्जा व निर्माण, खसरा संख्या 746 व 747 पर अवैधानिक स्टे पर तहसील प्रशासन की गैर जिम्मेदार, शिथिल व असंवेदनशील कार्रवाई जारी है। इस मामले में तहसील प्रशासन के अधिकारी भूमाफिया का साथ दे रहे हैं। यहां तक कि परिवार के सदस्यों पर हमला करके उन्हें नुकसान भी पहुंचाया गया है, इस मामले में मुकदमा तो दर्ज हुआ, लेकिन गिरफ्तारी किसी की नहीं हुई है। उन्होंने मामले में जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या बोली डीएम
डीएम प्रेरणा शर्मा नें बताया कि गांव गालंद में दो पक्षो के बीच मारपीट हुई है वह दोनों पक्ष एक ही फैमली से ब्लॉन्ग करते है और जमीन को लेकर यह विवाद है। इस मामले में 145 में कार्रवाई प्रचलित है, दो दिन पहले दोनों पक्षो में मारपीट हुई जिसमें थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। मामले में जांच के निर्देश दिए गए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.