एसडीएम से ग्रामीणों ने की डंपिंग प्लांट रुकवाने की मांग, बोले- गरीबों के हितों पर ध्यान दें प्रशासन 

Hapur News : एसडीएम से ग्रामीणों ने की डंपिंग प्लांट रुकवाने की मांग, बोले- गरीबों के हितों पर ध्यान दें प्रशासन 

एसडीएम से ग्रामीणों ने की डंपिंग प्लांट रुकवाने की मांग, बोले- गरीबों के हितों पर ध्यान दें प्रशासन 

Tricity Today | एसडीएम से ग्रामीणों ने की डंपिंग प्लांट रुकवाने की मांग

Hapur News : तहसील क्षेत्र के गांव ततारपुर में बनाए जा रहे डंपिंग प्लान्ट का ग्रामीणों ने विरोध किया है। इस संबंध में ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी कार्यालय में पत्र सौंपकर इसे तत्काल रुकवाने की मांग की है।

यह है पूरा मामला
ग्रामीणों ने शनिवार को उपजिलाधिकारी कार्यालय में पत्र सौंपकर बताया कि गांव ततारपुर स्तिथ खाता संख्या 319 खसरा नम्बर-444 जोकि एक कददमी आवासीय (खेडा) है। जिसको प्रशासन ने अपने दस्तावेजों में अनुसूचित जाति वर्ग के कार्य के लिए दर्ज न करके खाद के गडढे दर्ज कर दिया है। जिसे तबदील कर अनुसूचित वर्ग कार्य के लिए दर्ज करना गांव हित में है, क्योंकि यह खेड़ा गांव के पुराने बुजुगों का आवास था। अब इन बुजुर्गो के वंशज पशुपालन, खेती और मजदूरी करके अपने भरण-पोषण के लिए इनका मुख्य कार्य पशुपालन है। गांव में गरीब दलित समाज के लोग अपने पूर्वजों के इस आवासीय क्षेत्र में अपने बिटोरे, इंधन की लकड़ी और पशुओं को बांधकर अपना कार्य कर रहे है। इसलिए गरीबों के हितों को ध्यान में रखते हुए इस डपिंग प्लान्ट को रुकवाना अति आवश्यक है, यह निर्णय गांव व समाज हित के लिए अति लाभकारी होगा।

यह रहे मौजूद
पत्र सौंपने वालों में लोकेश अकेला, राम अवतार, महिपाल, मुनेश कुमार, राजकुमार, नरेश, गोकुल चंद सहित अन्य ग्रामीण शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.