उधारी के पैसे मांगने पर कुत्ते से कटवाया, चार लोगों को डंडों से पीटा

Hapur News : उधारी के पैसे मांगने पर कुत्ते से कटवाया, चार लोगों को डंडों से पीटा

उधारी के पैसे मांगने पर कुत्ते से कटवाया, चार लोगों को डंडों से पीटा

Tricity Today | सिंभावली थाना

Hapur : सिंभावली थाना क्षेत्र के ग्राम माधापुर में उधार के रुपए मांगने गए एक व्यक्ति पर आरोपियों ने पीड़ित पर कुत्ता छोड़ दिया। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर अपने घर पहुंचा। इसी बीच आरोपी उसके घर पहुंचे और लाठी-डंडों से मारपीट कर पीड़ित सहित चार लोगों को घायल कर दिया। घायलों में दो महिला भी हैं।

क्या मामला
ग्राम माधापुर निवासी हीरालाल ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपने पचास हजार रुपये मांगने के लिए आरोपियों के घर गया था, जो कि उसने चार साल पहले पट्टे की जमीन को संक्रमणि कराने के लिए  दिए थे। जब वह आरोपियों के घर पैसे मांगने के लिए गया तो आरोपियों ने कुत्ता उसके पीछे छोड़ दिया। किसी तरह वह भाग कर अपने घर आया।

डायल 112 पर सूचना
आरोप है कि इसी बीच पीछे से आरोपी टीकम, शिवम, योगेंद्र और पुरुषोत्तम सिंह उसके घर पहुंचे और लाठी डंडों से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। मारपीट में उसके अलावा उसकी पत्नी चमन, पुत्र मोनू, निर्वेश को काफी चोट आई है। पीड़ितों ने डायल 112 पर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। इसी बीच आरोपी फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.