इलाज करवाने जा रही महिला और बच्ची के साथ गैंगरेप, चालक को बंधक बनाकर पीटा

HAPUR BREAKING : इलाज करवाने जा रही महिला और बच्ची के साथ गैंगरेप, चालक को बंधक बनाकर पीटा

इलाज करवाने जा रही महिला और बच्ची के साथ गैंगरेप, चालक को बंधक बनाकर पीटा

Tricity Today | Symbolic images

Hapur News : पुलिस चाहे कितने भी दावे करे, लेकिन अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद है। ताजा मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के जंगल का है, जहां हथियार के बल पर महिला और नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया। इस बड़ी घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हालांकि, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला 
पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की स्कूल की छुट्टियों के दौरान मामा के घर आई हुई थी। नाबालिग को पेट की दर्द की शिकायत हुई तो परिजनों ने उसे गांव में ही दवा दिला दी, लेकिन थोड़ी देर बाद फिर से दर्द होने लगा। इसके बाद नाबालिग के मामा ने अपने एक रिश्तेदार को कार से पड़ोस की एक महिला के साथ पिलखुवा भेज दिया। कार को नाबालिग के मामा का रिश्तेदार चला रहा था, इस दौरान चिकित्सक से दवा लेने के बाद वह गांव वापस आ रहे थे तो जंगल में पांच अपराधियों ने तमंचे के बल पर कार को रोक लिया। इस दौरान चालक, महिला और नाबालिग के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद तीनों को जंगल में अंदर ले गए। जहां उन्होंने कहा चालक को बुरी तरह से पीटा और महिला और नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने 5400 रुपए, चांदी की पाजेब, सोने के कुंडल भी लूट लिए और मौके से फरार हो गए। 

जांच में जुटी पुलिस 
किसी तरह सभी वापस गांव पहुंचे और परिजनों को घटना की जानकारी दी, कार चालक घायल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद चल रहा है। आरोप असत्य प्रतीत हो रहे हैं। सभी पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.