अंडरपास के विरोध में महिलाओं का हल्ला-बोल, कहा- अंतिम जीत तक जारी रहेगा प्रदर्शन

Hapur News : अंडरपास के विरोध में महिलाओं का हल्ला-बोल, कहा- अंतिम जीत तक जारी रहेगा प्रदर्शन

अंडरपास के विरोध में महिलाओं का हल्ला-बोल, कहा- अंतिम जीत तक जारी रहेगा प्रदर्शन

Tricity Today | अंडरपास के विरोध में महिलाओं का हल्ला-बोल


Hapur News : मेरठ रोड पर पंचशील कालोनी के बाहर फाटक संख्या-41 पर निर्माणाधीन अंडरपास के विरोध में कालोनीवासियों का धरना जारी है। समस्या का समाधान न होने से कालोनीवासियों में रोष व्याप्त है। अंडरपास के संशोधित नक्शे पर एडीएम समेत तमाम अधिकारियों से हस्ताक्षर कराने के बाद भी रेलवे के अधिकारियों ने यू-टर्न ले लिया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मेरठ रोड स्थित पंचशील कालोनी के बाहर धरना दें रही महिलाओं ने बताया कि अंडरपास बनने से कालोनी के दोनों गेट बंद हो रहे हैं, जिससे कालोनी के लोगों का आवागमन बंद हो जाएगा। इसके विरोध में पिछले 15 दिनों से धरना दिया जा रहा है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

“सिर्फ आश्वासन ही मिला”
महिलाओं ने बताया कि इस समस्या के बारे में रेलवे उच्च अधिकारियों, जिला प्रशासन, जनप्रतिनिधि को अवगत कराया गया है, लेकिन इसके बाद भी सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है। उनकी मांग है कि कालोनी की दूसरी तरफ खाली भूमि में संशोधित नक्शा अनुसार अंडरपास बनाया जाए। जिससे कालोनी के गेट भी बंद नहीं होंगे। कालोनी के लोगों की समस्या का समाधान नहीं होने तक धरना जारी रहेगी। इस दौरान अनीता, चारू, लोकेश, मोनिका, बबीता, अनीता, मंजू, राजकली, रोहताश, भूपेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.