भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को धमकी से कार्यकर्ताओं में उबाल, आंदोलन की चेतावनी

Hapur News : भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को धमकी से कार्यकर्ताओं में उबाल, आंदोलन की चेतावनी

 भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को धमकी से कार्यकर्ताओं में उबाल, आंदोलन की चेतावनी

Tricity Today | भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को

Hapur News : भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के घर धमकी भरा पत्र फेंकने वालों की गिरफ्तारी न होने से नाराज भाकियू कार्यकर्ताओं ने बहादुरगढ़ और गढ़मुक्तेश्वर थाने पर विरोध प्रदर्शन किया। दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

क्या है पूरा मामला
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुशल पाल सिंह आर्य के थाना सिंभावली क्षेत्र स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने धमकी भरा पत्र डाला था। पत्र में पुलिस को कोई जानकारी देने पर गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारने की धमकी दी गई है। दो दिन बीत जाने के बाद भी धमकी भरा पत्र फेंकने वालों की गिरफ्तारी तो दूर, पुलिस उनका सुराग तक नहीं लगा पाई है। इससे संगठन के कार्यकर्ताओं में व्याप्त रोष और भी बढ़ गया है। भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेता परवेज चौधरी और मंडल उपाध्यक्ष विनीता चौधरी के नेतृत्व में बहादुरगढ़ और गढ़ थाने पर विरोध प्रदर्शन किया। धमकी भरा पत्र फेंकने वाले दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने करने के साथ ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को समुचित सुरक्षा देने की मांग की। 

यह चेतावनी दी
प्रदेश सचिव आबिद चौधरी, आरिफ प्रधान और इमरान त्यागी ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के घर धमकी भरा पत्र भेजने वालों को अविलम्ब गिरफ्तार कर कड़ी कारवाई नहीं की गई तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान बहादुरगढ़ थाना प्रभारी सुमित तोमर व गढ़मुक्तेश्वर थाना प्रभारी नक्षत्र सोमवीर सिंह को ज्ञापन भी सौंपा गया।

ये रहे मौजूद
इस मौके पर नदीम चौधरी, रमा प्रजापति, सतवीर सिंह, श्रीपाल जिद्दी, राजाराम, ममता, सुनीता, रिफ़ाकात अली समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.