कंवर सिंह तंवर के लिए मांगेंगे वोट, पुलिस ने कसी कमर

हापुड़ आएंगे योगी आदित्यनाथ : कंवर सिंह तंवर के लिए मांगेंगे वोट, पुलिस ने कसी कमर

कंवर सिंह तंवर के लिए मांगेंगे वोट, पुलिस ने कसी कमर

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ

Hapur News : सिंभावली थाना क्षेत्र में गढ़-अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सांसद कंवर सिंह तंवर के फार्म हाउस पर सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए पुलिस-प्रशासन तैयारी में जुट गया है। एसपी अभिषेक वर्मा (आईपीएस) ने पुलिस कर्मियों को ड्यूटी संबंधित दिशा-निर्देश दिए हैं।

मंगलवार को हापुड़ आएंगे योगी आदित्यनाथ
दरअसल, गढ़-अमरोहा सीट पर दूसरे चरण को 26 अप्रैल को मतदान होना है, जिसका समय नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों की चुनावी जनसभा प्रारंभ हो गई हैं। भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर को मजबूती देने के मकसद से सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सिंभावली क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम के दौरे का कार्यक्रम तय होने से भाजपा समेत सहयोगी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ गया है, जिन्होंने भीड़ जुटाने के मकसद से सोमवार को गढ़ विधानसभा क्षेत्र में जमकर प्रचार किया।

सुरक्षा को लेकर एसपी एक्टिव 
वहीं, एसपी अभिषेक वर्मा और एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने सीओ, एसएचओ समेत अन्य पुलिसकर्मियों को ड्यूटी संबंधित दिशा निर्देश दिए। वहीं कड़ी सुरक्षा को लेकर डाग स्कायड, बम स्कायड समेत खुफिया तंत्र को भी पूरी तरह से सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। इस मौके पर विधायक हरेंद्र सिंह तेवतिया, भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र प्रधान पीरनगर, अंकुर सिरोही और डॉक्टर विकास अग्रवाल समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.