ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, BSNL कंपनी से जुड़ा लिंक

हापुड़ में दर्दनाक हादसा : ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, BSNL कंपनी से जुड़ा लिंक

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, BSNL कंपनी से जुड़ा लिंक

Tricity Today | मृतक का फाइल फोटो

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित रामलीला मैदान के पास ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जबकि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

कैसे हुआ हादसा 
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली रोड स्थित मोहल्ला लज्जापुरी निवासी अभिषेक अपने दोस्त अभिषेक के साथ बाइक पर सवार होकर जैसे ही रामलीला मैदान के बाहर पहुंचा, तभी एक ट्रक की चपेट में आ गए। इस दौरान मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और घायलों को शहर के एक अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने अभिषेक को मृतक घोषित कर दिया। जबकि घायल दोस्त अभिषेक का उपचार किया जा रहा है। 

हादसे के बाद मचा कोहराम 
वहीं, अभिषेक की सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मोहल्ले में शोक की लहर दौड़ गई। काफी संख्या में लोग मृतक के घर शोक व्यक्त करने के लिए पहुंच गए। बताया गया कि मृतक अभिषेक बीएसएनएल (BNSL) में ठेकेदारी पर काम करता था। 

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरि कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस मामले में मृतक के भाई आदित्य की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.