दस दिन बाद नाले में पड़ी मिली लाश, इलाके में मची सनसनी

हापुड़ में होली के दौरान लापता हुआ युवक : दस दिन बाद नाले में पड़ी मिली लाश, इलाके में मची सनसनी

दस दिन बाद नाले में पड़ी मिली लाश, इलाके में मची सनसनी

Tricity Today | दस दिन बाद नाले में पड़ी मिली लाश, इलाके में मची सनसनी

Hapur News : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में गांव कटीरा जाफराबाद से होली पर संदिग्ध परिस्थिति में गायब हुए व्यक्ति का शव नाले में पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे परिजन ने हत्या की आशांका व्यक्त की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
क्या है पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार ग्राम कटीरा जाफराबाद निवासी लाल बहादुर होली से अपने घर से संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गया था। परिजन ने संभावित स्थानों पर उसकी काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इस संबंध में थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने भी गायब व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी। 

नाले में मिला शव
शनिवार की सुबह को बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में गांव कटीरा जाफराबाद के पास नाले में कुछ लोगों ने शव पड़ा देखा। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृत की शिनाख्त कराने पर पता चला कि वह गांव कटीरा जाफराबाद निवासी लाल बहादुर है। लाल बहादुर के शव मिलने की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। लाल बाहदुर का शव मिलने की सूचना जैसे ही परिजन को मिली तो उनमें कोहराम मच गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था, ग्रामीण उन्हें सांत्वना दे रहे थे। 

क्या कहती है पुलिस 
ग्राम कटीरा जाफराबाद के नाले  में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली थी। जिसकी शिनाख्त लाल बहादुर के रूप में हुई है। जो होली से अपने घर से गायब थे। थाने पर गुमशुदगी दर्ज थी । प्रथम दृष्टया मृत्यु नाले में गिरने के कारण होना प्रतीत होता है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.