किशोरी ने किया ऐलान, मेरे नहीं तो किसी के नहीं, व्यापारी पर किया जानलेवा हमला

कानपुर में गजब की मोहब्बत : किशोरी ने किया ऐलान, मेरे नहीं तो किसी के नहीं, व्यापारी पर किया जानलेवा हमला

किशोरी ने किया ऐलान, मेरे नहीं तो किसी के नहीं, व्यापारी पर किया जानलेवा हमला

Google Photo | Symbloic Image

Kanpur News : आपने एकतरफा प्यार में प्रेमी द्वारा युवती या महिला पर हमला करने की घटनाएं बहुत बार सुनी होगी, मगर कानपुर में एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी ने एकतरफा प्यार में एक ड्राई फ्रूट व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव करने आए व्यापारी के एक कर्मचारी को भी चाकू लग गया। बताया गया है कि घटना के समय किशोरी नशे में थी। किशोरी ने कहा कि मेरे नहीं तो किसी के भी नहीं। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार दिलाया और किशोरी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

मेरे नहीं तो किसी के नहीं हो पाओगे
कानपुर जिले के एक थाना क्षेत्र में एक मोहल्ला निवासी एक ड्राई फ्रूट व्यापारी ने अपना गोदाम बना रखा है। बताया गया है कि शनिवार रात वह गोदाम पर अपने एक कर्मचारी के साथ मौजूद थे। उसी दौरान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी नशे की हालत में उनके गोदाम में घुस गई। लड़की एकतरफा प्यार की बातें करते हुए कहने लगी कि मेरे नहीं होगे तो किसी और के भी नहीं हो पाओगे। उसके बाद ड्राई फ्रूट व्यापारी ने किशोरी को काफी समझाने का प्रयास किया। मगर, वह अपनी जिद पर अड़ी रही। ड्राई फ्रूट व्यापारी के गोदाम में काफी देर तक किशोरी हंगामा करती रही।

ड्राई फ्रूट व्यापारी और कर्मचारी हुआ घायल
किशोरी के हंगामे को देख ड्राई फ्रूट व्यापारी ने उसे काफी रोकने का प्रयास किया। जिस पर किशोरी ने ड्राई फ्रूट व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया। गोदाम में मौजूद कर्मचारी ने बीच बचाव कराने का प्रयास किया, तो किशोरी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में ड्राई फ्रूट व्यापारी और उनका कर्मचारी घायल हो गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस ने किशोरी के परिजनों को इसकी जानकारी दी। बाद में पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यदि इस मामले में तहरीर मिलती है, तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.