बीए की छात्रा से छेड़छाड़ करते थे बीबीए और एलएलबी के छात्र, तीनों गिरफ्तार

Kanpur News : बीए की छात्रा से छेड़छाड़ करते थे बीबीए और एलएलबी के छात्र, तीनों गिरफ्तार

बीए की छात्रा से छेड़छाड़ करते थे बीबीए और एलएलबी के छात्र, तीनों गिरफ्तार

Google Image | Symbolic

Kanpur News : छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय (सीएसजेएमयू) की बीए की छात्रा से वहीं पर पढ़ने वाले बीबीए और एलएलबी के तीन छात्र काफी दिनों से छेड़छाड़ कर रहे थे। छात्रा ने पिता को घटना बताई। उन्होंने विश्वविद्यालय के प्रोफेसर से शिकायत की। इसके बाद भी जब तीनों छात्र करतूतों से बाज नहीं आए और परेशान करने लगे तो शनिवार देर शाम पिता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कल्याणपुर थाने में छेड़छाड़, पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कल्याणपुर क्षेत्र निवासी अधिवक्ता के मुताबिक, उनकी बेटी छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय में बीए की छात्रा है। आरोप है कि विश्वविद्यालय में ही बीबीए, एलएलबी कर रहे मूलरूप से दिल्ली के रहने वाले और वर्तमान में गूबा गार्डन निवासी कुनाल सिंह, कल्याणपुर खुर्द निवासी सूर्य प्रताप सिंह और बीबीए कर रहे काकादेव निवासी कृष्णा सिंह काफी दिनों बेटी को परेशान कर छेड़छाड़ कर रहे थे। 

पानी सिर से ऊपर हुआ तो पुलिस से की शिकायत
पहले तो बेटी लोकलाज के चलते चुप रही, लेकिन जब तीनों ज्यादा परेशान कर अश्लील हरकतें करने लगे तो उसने घर पर बताया। मामले में उन्होंने विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर से शिकायत की थी, लेकिन फिर भी जब तीनों नहीं माने तो पिता ने तीनों के खिलाफ कल्याणपुर थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों छात्रों से थाने में पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.