बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

कानपुर : बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

Google Image | बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र कोरोना वायरस संक्रमण का कहर उत्तर प्रदेश में जारी है। हर दिन केसेस मे बढ़ोतरी होती जा रही है। यहाँ तक की अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी तीसरी स्टेज भी आयेगी। यहाँ तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कानपुर से बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है। पत्र लिखकर बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने अनहोनी की आशंका जताते हुए जिला प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को पहले से ही तैयारी करने के निर्देश देने का रिक्वेस्ट किया है।

बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोविड महामारी की तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर पहले से ही तैयारी करने के निर्देश देने का आग्रह किया है। सांसद ने कानपुर जिले में कोविड के मरीजों को ठीक से इलाज न मिलने का जिक्र करते हुए कहा कि रोगियों को समय से उपचार नहीं मिल पा रहा है।और वह अपने घर, एंबुलेंस या अस्पतालों के बाहर दम तोड़ रहे हैं।

कोविड महामारी की पहली लहर के मुकाबले दूसरी लहर में ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। पचौरी ने पत्र लिखकर आशंका जताई है कि भारत में कोविड महामारी की तीसरी लहर आ सकती है। जो  सबसे घातक होगी। सरकार को पहले से ही इसकी तैयारी करनी चाहिए। मेडिकल स्टाफ, पैरामेडिकल स्टाफ, ऑक्सीजन, दवाओं तथा टीकाकरण की समुचित व्यवस्था करनी होगी ताकि कोविड महामारी की तीसरी लहर में लोगों को मुश्किलों का सामना न करना पड़े। सांसद ने मुख्यमंत्री से गुजारिश की है कि वह अधिकारियों के साथ बैठक कर तीसरी लहर से पहले इससे निपटने का इंतजाम करें। उन्होंने कहा कि वह यह महसूस करते हैं कि हर किसी को महामारी के दौरान चिकित्सीय सहायता मिलनी चाहिए।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.