छत पर सो रहे छोटे भाई को मौत के घाट उतारा, दिल दहला देने वाली वारदात से सनसनी

कानपुर से बड़ी खबर : छत पर सो रहे छोटे भाई को मौत के घाट उतारा, दिल दहला देने वाली वारदात से सनसनी

छत पर सो रहे छोटे भाई को मौत के घाट उतारा, दिल दहला देने वाली वारदात से सनसनी

Google Image | Symbolic Image

Kanpur News : जूही में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है। जहां छत पर सो रहे छोटे भाई को बड़ा भाई गोली मारकर फरार हो गया। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार, एडीसीपी पूर्वी अंकिता शर्मा, एसीपी संतोष सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया।

सोते समय मारी गोली
जूही परमपुरवा निवासी अजमत खान घर के पास ही परचून की दुकान चलाते हैं। परिवार में पत्नी किस्मतुन निशा, चार बेटे आरजू, इरफान, फैसल, 20 वर्षीय अदनान और एक बेटी रमसा है। परिजनों ने बताया कि छोटा बेटा अदनान जूही नहरिया के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर में काम करता था। साथ ही बीफार्मा की तैयारी भी कर रहा था। सोमवार रात को अदनान मां के साथ छत पर सो रहा था। मंगलवार सुबह उनकी मां नमाज पढ़ने के लिए नीचे कमरे में चली गई। इस बीच, आरजू छत पर पहुंचा और छत पर सो रहे छोटे भाई अदनान के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं
गोली चलने की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ अदनान का शव देखकर चीख पुकार मच गई। पुलिस अधिकारियों ने घटना से संबंधित स्वजन से पूछताछ की। सबूत एकत्रित करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया। अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। डीसीपी साउथ ने बताया कि बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या की है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आरोपी को गिरफ्तार कर जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

आरोपी अक्सर करता था झगड़ा
परिजनों ने बताया कि आरोपी आरजू सिरफिरा है। बीते दो साल से वह बेरोजगार है। जिस कारण वह अक्सर घर वालों से झगड़ा करता है। हालांकि किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.