स्कूल जा रही शिक्षिका के साथ चार युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

कानपुर : स्कूल जा रही शिक्षिका के साथ चार युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

स्कूल जा रही शिक्षिका के साथ चार युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

Google Photo | Symbolic Image

Kanpur : कानपुर में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में स्कूल जा रही शिक्षिका के साथ चार युवकों ने दुष्कर्म किया। आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। उनके चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने 112 नंबर डायल कर घटना की सूचना दी। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। 

अपनी स्कूटी से जा रही थी विद्यालय 
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी सरकारी शिक्षिका ने बताया कि वह बुधवार की सुबह अपनी स्कूटी से विद्यालय जा रही थी, तभी अचानक पीछे से दो बाइक सवार युवक आए और उसे रोक लिया। आरोपी युवकों ने पीड़ित का मुंह दबाकर उसे खेतों में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी दी और मौके से फरार हो गई। 

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पुलिस को दी सूचना 
आरोपियों के जाने के बाद पीड़ित ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की।पीड़ित ने कोतवाली में भोगनीपुर निवासी संजय पाल, अनीश पाल, देवेंद्र और दीपक के खिलाफ शिकायत की है। 

पुलिस का बयान 
एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि शिक्षिका की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में दोनों पक्षों में विवाद की बात सामने आई है। शिक्षिका को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.