अलीगढ़ की मुस्कान बनीं कप्तान, गाजियाबाद की रेखा और मेरठ की भूमि भी टीम में शामिल

उत्तर प्रदेश की सीनियर महिला टी-20 टीम घोषित : अलीगढ़ की मुस्कान बनीं कप्तान, गाजियाबाद की रेखा और मेरठ की भूमि भी टीम में शामिल

अलीगढ़ की मुस्कान बनीं कप्तान, गाजियाबाद की रेखा और मेरठ की भूमि भी टीम में शामिल

Google Image | Symbolic

Kanpur News : उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) की ओर से सोमवार को सीनियर महिला टी-20 टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश की टीम का चयन किया गया। यूपीसीए की ओर से घोषित टीम की कमान अलीगढ़ की मुस्कान मलिक को सौंपी गई। वहीं, कानपुर की विकेटकीपर बल्लेबाज श्वेता वर्मा उपकप्तान की जिम्मेदारी संभालेंगी। 15 सदस्यीय टीम में गाजियाबाद की रेखा, मेरठ की भूमि, सहारनपुर की नीशू चौधरी और राशि भी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। उत्तर प्रदेश की टीम बड़ौदा में होने वाले टूर्नामेंट में 19 अक्टूबर को सौराष्ट्र के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 

ग्रीनपार्क में जमकर बहाया पसीना
ग्रीनपार्क स्टेडियम में उत्तर प्रदेश और रेलवे की टीम के साथ अभ्यास मैच के बाद उत्तर प्रदेश की सीनियर महिला टी-20 टीम की घोषणा की गई। तीन दिवसीय अभ्यास मैच से उत्तर प्रदेश और रेलवे की टीम ने ग्रीनपार्क की मुख्य पिच पर जमकर अभ्यास किया और टी-20 प्रारूप के लिए तैयारी को दुरुस्त किया। केसीए के महाप्रबंधक दिनेश कटियार ने बताया कि कानपुर में महिला क्रिकेट का स्तर राष्ट्रीय फलक तक पहुंच रहा है। टीम में कानपुर की बेटियों का दबदबा देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश को टूर्नामेंट में सौराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक, चंडीगढ़, बंगाल, पुडुचेरी और मेघालय के साथ मैच खेलने होंगे। 

यह है महिला टीम की सदस्य
कप्तान अलीगढ़ की मुस्कान मलिक, उप कप्तान कानपुर की श्वेता वर्मा, अर्चना देवी, एकता सिंह, सहारनपुर की नीशू चौधरी और राशि, लखनऊ की आरजू सिंह और शिल्पी यादव, बांदा की शोभा देवी, आगरा की राशि कनौजिया, तनू काला, आरुषी गोयल, अंजली, प्रयागराज की शिप्रा गिरि, गाजियाबाद की रेखा, मेरठ की भूमि और फिरोजाबाद की सोनल यादव का चयन हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.