घर से बुलाकर युवक की पीट पीटकर हत्या, शव बक्से में छिपाया

Kanpur News : घर से बुलाकर युवक की पीट पीटकर हत्या, शव बक्से में छिपाया

घर से बुलाकर युवक की पीट पीटकर हत्या, शव बक्से में छिपाया

Google Image | Symbolic Image

Kanpur News : नौबस्ता में पुरानी रंजिश के कारण आरोपियों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे। इस दौरान युवक को खोजते हुए परिजन आरोपी के घर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने जांच की तो घर में रखे एक बक्से के अंदर शव मिला।

शराब पिलाकर की गई मारपीट
विजयनगर निवासी 35 वर्षीय नारायण ढोल बजाते थे। परिवार में मां बच्चन देवी और चार वर्षीय बेटा राजवीर है। भाई मुन्ना ने बताया कि रविवार को आरोपी सूरज शुक्ला उर्फ बउआ, रंजीत, गोविंद तिवारी, शिवम वाल्मीकि भाई को घर से ले गए थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। सोमवार को रंजीत के घर जाकर पूछताछ की तो उसने रविवार रात को नौबस्ता बंबा में रहने वाले सूरज शुक्ला के घर में शराब पीने के दौरान मारपीट होने की जानकारी दी।

आरोपियों से कुछ दिन पहले हुआ था विवाद
रंजीत से मिली जानकारी के बाद परिजन सोमवार देर रात को आरोपी सूरज के घर पहुंचे तो वह भागने का प्रयास करने लगा। आरोपी को पकड़कर पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने जांच की तो एक बक्से में नारायण का शव मिला। मृतक के हाथ पैर बंधे हुए थे और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। जिससे यह प्रतीत होता है कि आरोपियों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की है। नौबस्ता थाना प्रभारी जगदीश पांडेय ने बताया कि युवक का आरोपियों से कुछ दिन पहले विवाद हो गया था। इसी रंजिश में आरोपियों ने हत्या को अंजाम दिया है। घटना में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.