भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे, बड़े आंदोलन का किया ऐलान

69000 शिक्षक भर्ती मामला : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे, बड़े आंदोलन का किया ऐलान

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे, बड़े आंदोलन का किया ऐलान

Tricity Today | भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे, बड़े आंदोलन का किया ऐलान 69000 शिक्षक अभ्यर्थियों की भर्ती को लेकर लगातार शिक्षक अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे थे। राजधानी लखनऊ में जहां अभ्यर्थी अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे थे। वहीं पर राजधानी लखनऊ की पुलिस ने उन पर जमकर लाठियां भांजी थी। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई थी। जिसको लेकर भीम आर्मी के राष्ट्रीय चीफ चंद्रशेखर रावण ने आज लखनऊ पहुंच कर सीधे-सीधे प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर इन अभ्यर्थियों को न्याय नहीं मिलेगा तो भीम आर्मी बड़ा आंदोलन करेगी

पुलिस ने किया था लाठी चार्ज
बीते मंगलवार को सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने अचानक से लाठियां चला दीं। इसी के चलते एक अभ्यर्थी खुद को बचाने के लिए 1090 की तरफ भागा लेकिन पुलिस उसका लगातार पीछा करती रही। मार खाने के डर से अभ्यर्थी ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। हालांकि बच्चे को तैरना आता था इसलिए वो बच गया। प्रदर्शन के दौरान कई अभ्यर्थियों को नजरबंद कर दिया गया है। पुलिस के द्वारा किये गए लाठी चार्ज कई अभ्यर्थियों को गंभीर चोट आई है।

मुख्यमंत्री को कराएंगे गलती का एहसास
चंद्र शेखर ने कहा की बहन-बेटियां परेशान है,उनका हाथ तोड़ दिया गया है,किसी भाई की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई है,तो किसी की गर्दन तोड़ी गई।ऐसी सरकार दलित और पिछड़े वाले लोगों ने नहीं मांगी थी। हमसे झूठ बोला गया कि,पिछड़े वर्ग का मुख्यमंत्री देंगे लेकिन आरएसएस और बीजेपी के लोगों को मुख्यमंत्री बना दिया।रावण ने आगे बोलते हुए कहा कि,अब मैं खुद इस आंदोलन का नेतृत्व करूंगा ताकि मुख्यमंत्री को इसकी गलती का एहसास हो सके।

सरकार के खिलाफ करेंगे आंदोलन
चंद्रशेखर ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि,बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ वाली सरकार का हमने रूख देख लिया कि,किस तरीके से यह लोग बहन बेटियों के साथ बर्ताव करते हैं ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में आपने देख लिया कि,किस तरह से महिला के साथ उसके कपड़े छीने गए और फाड़े गए। ऐसी सरकार हम लोगों ने नहीं देखी।जनता इनका इलाज,सूत समेत करेगी। कल से हम, आंदोलन का नेतृत्व करेंगे और सरकार को जगायेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.