सुसाइड नोट पर लिखा आई लव यू पापा, ट्रैन के सामने कूदकर 9वीं की छात्रा ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ : सुसाइड नोट पर लिखा आई लव यू पापा, ट्रैन के सामने कूदकर 9वीं की छात्रा ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

सुसाइड नोट पर लिखा आई लव यू पापा, ट्रैन के सामने कूदकर 9वीं की छात्रा ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Google Image | घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

Lucknow : लखनऊ के मोहनलालगंज में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। मोहनलालगंज में रहने वाली कक्षा 9वीं की छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। छात्रा के पास से कागज के टुकड़े पर लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 

मौसा-मौसी के पास रहकर पढ़ाई करती थी श्वेता 
लखनऊ के मोहनलालगंज में स्थित गोकुल कॉलोनी में 13 वर्षीय श्वेता गुप्ता अपने मौसा-मौसी के साथ रहती थी। वह मूल रूप से गाजीपुर के थाना गहमर के गांव गदाईपुर की रहने वाली थी। श्वेता कक्षा नौ की छात्रा थी। श्वेता मौसी-मौसी के पास रहकर नवीन पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करती थी। वह हर रोज की तरह मंगलवार सुबह भी स्कूल के लिए गई थी। स्कूल से घर लौटते समय श्वेता ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।  

मृतका के  पास मिला सुसाइड नोट  
घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। श्वेता के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। जांच के दौरान पुलिस को श्वेता के पास से एक सुसाइड नोट मिला, जिस पर लिखा हुआ था सॉरी मौसी पापा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, पापा मुझे माफ कर देना। श्वेता के बाएं हाथ की कलाई के पास आई मिस यू पापा लिखा हुआ था। 

पुलिस का बयान 
इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने बताया कि मृतिका की मोदी की सूचना पर शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस जांच में पता चला कि छात्रा काफी दिनों से गुमसुम रहते थे। अंतिम संस्कार के बाद मृतक के परिजनों से पूछताछ की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.