संजय सिंह ने बंगाल की जीत पर ममता बनर्जी को दी बधाई, प्रधानमंत्री पर बोला हमला

शुभकामनाएंः संजय सिंह ने बंगाल की जीत पर ममता बनर्जी को दी बधाई, प्रधानमंत्री पर बोला हमला

संजय सिंह ने बंगाल की जीत पर ममता बनर्जी को दी बधाई, प्रधानमंत्री पर बोला हमला

Tricity Today | AAP Leader & MP Sanjay Singh

बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को मिली जीत पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ममता बनर्जी को बधाई देते हुए कहा है कि 'दीदी ओ दीदी' जैसा स्तरहीन संबोधन करने वाली भाजपा को बंगाल की जनता ने सटीक जवाब दिया है। नफरत की राजनीति करने वालों को बंगाल की जनता ने सिरे से खारिज कर दिया। यह मोदी और शाह के घमंड की हार है। 

रविवार को जारी बयान में संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री,गृह मंत्री,योगी आदित्यनाथ और भाजपा के तमाम सांसद, मंत्री वोट मांगते हुए बंगाल में घूम रहे थे। जिन्हें देश में कोरोना से लड़ने के लिए काम करना था वो चुनाव में व्यस्त थे। उन्हें चिता की चिंता नहीं थी, चुनाव की चिंता थी। इन चुनाव के परिणामों से स्पष्ट हो गया कि  जनता ने अपने वोट की ताकत से भाजपा को सबक सिखाया है और आगे भी अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों में जनता भाजपा का बोरिया बिस्तर बांधने का काम करेगी।

साथ ही यह भी कहा कि ये वक़्त जश्न मनाने का नहीं, बल्कि चिताओं पर चुनाव कराने वाले चुनाव आयोग और रैलियाँ करके कोरोना फैलाने वाले प्रधानमंत्री मोदी को धिक्कारने का है। इस गुनाह के लिए वह देश से माफ़ी माँगें। बंगाल के नतीजों ने यह साबित कर दिया है कि बांटने और नफरत फैलाने वाली राजनीति हार चुकी है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.