संविदाकर्मी की मौत के बाद नगर निगम कर्मचारियों ने थाने का किया घेराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Lucknow Breaking: संविदाकर्मी की मौत के बाद नगर निगम कर्मचारियों ने थाने का किया घेराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

संविदाकर्मी की मौत के बाद नगर निगम कर्मचारियों ने थाने का किया घेराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Tricity Today | पुलिस ने किया लाठीचार्ज

लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिठाई वाला चौराहा पर मंगलवार सुबह करीब 9 बजे नगर निगम के संविदा कर्मचारी रामू यादव की दुर्घटना में मौत हो गई ।जिसके बाद सैकड़ो की संख्या में गोमती नगर थाने पहुँचकर कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने नगर निगम के महिला व पुरुष कर्मचारियों पर लाठीचार्ज करते हुए वहां से दौड़ा-दौड़ा भगाया। आरोप है कि पुलिस मामले में आरोपित युवक बचाने का प्रयास कर रही थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

बताया जा रहा है कि नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने व कार्यवाही की मांग को लेकर गोमती नगर थाने पहुंचकर हंगामा किया। इस दौरान वहां की कुछ ऐसी भी तस्वीरें सामने आई जोकि पुलिस की कार्यशैली पर  सवाल खड़ा करती है आक्रोशित नगर निगम की महिला कर्मचारियों को वहां से भगाने के लिए पुलिस ने उनसे धक्का मुक्की की और लाठी चार्ज भी किया।

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि आज सुबह रामू यादव पुत्र राम नरेश यादव जो कि बाराबंकी का निवासी था मृतक नगर निगम में चालक के पद पर कार्यरत था जिसकी आज सुबह दुर्घटना में मृत्यु हो गई ,परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है उन्होंने यह भी बताया कि नगर निगम के कर्मचारी सिंपैथी वस यहां पर एक एकत्रित होकर हंगामा करते हुए ,कार्यवाही व मुआवजे की मांग कर रहे थे कर्मचारियों का कहना था कि पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज नहीं की जा रही थी लेकिन पुलिस इस मामले में पहले ही मुकदमा दर्ज कर पूरी कार्यवाही कर चुकी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.