कहा- यूपी सरकार शराब माफियाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम

अजय कुमार लल्लू ने योगी पर ताना निशाना, कहा- यूपी सरकार शराब माफियाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम

कहा- यूपी सरकार शराब माफियाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम

Google Image | अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शराब माफियाओं को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है उन्होंने कहा कि सरकार के नकारापन के चलते पूरा प्रदेश अवैध शराब और शराब माफियाओं का हब बन चुका है। सत्ता के संरक्षण में नकली शराब के अवैध कारोबारी कुटीर उद्योग की तरह इस जानलेवा जहर को जलकुम्भी की तरह जिलों से लेकर गांवों, कस्बों तक फैला चुके हैं और सरकार इन माफियाओं के आगे बेबस और लाचार साबित हो रही है।

लल्लू ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि नकली शराब से हो रहीं लगातार मौतों का यह खेल सत्ता के साये में अनवरत जारी है। हर एक घटना के बाद सरकार बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन नतीजा सिर्फ ढाक के तीन पात तक सीमित रह जाता है 

उन्होंने ने कहा कि जिस प्रकार प्रयागराज में नौ लोगों की नकली शराब से मौतें हुई हैं वह भाजपा सरकार की अपराधियों और माफियाओं पर नकेल डालने के फर्जी दावे का खुलासा करती हैं। नकली शराब का यह कारोबार सत्तापक्ष के विधायक, मंत्री और कुछ अधिकारियों की शह पर फल-फूल रहा है।

साथ ही यह भी कहा कि सरकार की नाकामी का आलम यह है कि राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज और मलिहाबाद क्षेत्र में दर्जनों मौंतें हो चुकी हैं। शराब माफियाओं और इनसे जुड़े प्रभावशाली व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही न होने के चलते हजारों लोग अपनी जिन्दगियां गंवा चुके हैं और अधिकांश जिले नकली शराब के जहर के आगोश में आ चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.