अजय माकन ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- महत्वपूर्ण संपत्तियां कौड़ियों के भाव बेंच रही सरकार

यूपी विधानसभा 2022 : अजय माकन ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- महत्वपूर्ण संपत्तियां कौड़ियों के भाव बेंच रही सरकार

अजय माकन ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- महत्वपूर्ण संपत्तियां कौड़ियों के भाव बेंच रही सरकार

Tricity Today | कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव माकन ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा

लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां जोर आजमाइश में लगी है। BSP जहां ब्राह्मणों को रिझाने के लिए प्रबुद्ध सम्मेलन कर रही है तो वहीं, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लखनऊ में अपनी हुंकार भरी है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने भी यूपी में अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 20 से अधिक संपत्तियों का निजीकरण हो रहा है। राष्ट्र के महत्वपूर्ण संपत्तियां कौड़ियों के भाव बेची जा रही है। जिसमें से 6 संपत्ति उत्तर प्रदेश की है। उसमें लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट और 8 राष्ट्रीय राजमार्ग इसके साथ ही दिल्ली से प्रयागराज जाने वाली ट्रेन और कई रेलवे स्टेशन शामिल है।

पीएम मोदी पर साधा निशाना
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर और नसीमुद्दीन सिद्दीकी मौजूद रहे। अजय माकन ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी के द्वारा एक फिल्म बनाई जा रही है जिसके वो खुद निदेशक हैं और फिल्म का नाम है। मोनेटाइजेशन और डीमोनेटाइजेशन। साथ ही उन्होंने कहा कि मोनेटाइजेशन और डीमोनेटाइजेशन प्रधानमंत्री के दो जुड़वा बच्चे हैं इन दोनों ने पूरे देश में आतंक मचा रखा है। 

संपत्तियों को बचाने के लिए कांग्रेस करेगी आंदोलन
अजय माकन ने कहा कि 70 सालों में कांग्रेस ने जो हमारे और आपके टैक्स के पैसों से बनाया था आज वह सरकार यह कौड़ियों के भाव लुटा रही है। अजय माकन ने स्पष्ट कहा है कि दिग्विजय सिंह की अध्यक्षता में एक कमेटी गठित की गई है जो आंदोलन की रूपरेखा तैयार कर रही है। कांग्रेस के द्वारा पूरे देश में आंदोलन चलाया जाएगा । हम किसी भी हाल में देश की संपत्ति को बिकने नहीं देंगे और इसके लिए कांग्रेस के द्वारा अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.