पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, बोले- इस पर चलने से होने लगेगा पेट में दर्द

Lucknow News : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, बोले- इस पर चलने से होने लगेगा पेट में दर्द

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, बोले- इस पर चलने से होने लगेगा पेट में दर्द

Tricity Today | द सोशलिस्ट हीरो पुस्तक की लॉन्चिंग हुई

लखनऊ : 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन होगा। ऐसे में सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में बने  एक्सप्रेस वे का बीजेपी उद्घाटन करने जा रही है। लेकिन एक्सप्रेस वे पर कहीं भी शौचालय की व्यवस्था नहीं की गई है। सोचिए माताओं बहनों को इस पर चलने में कितनी परेशानी होगी। उन्होंने कहा जिस गुडवत्ता के साथ एक्सप्रेसवे बनना चाहिए था वो भी नही बना है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे ऐसा बना दिया है की वहां से वापस लौटने पर पेट दर्द शुरू हो जाए। जबकि प्रचार किया जा रहा है कि गुडवत्ता के लिए रबर पीसेज का इस्तेमाल हुआ है

सपा फूल चढ़ाकर पूर्वांचल एक्सप्रेवे का करेगी उद्धघाटन
अखिलेश ने कहा कि मुझे याद है कि एक बार बसपा की सरकार में हमें एक्सप्रेस वे पर चलने नहीं दिया गया था। लेकिन बहादुर सपा कार्यकर्ताओं ने साइकिल चलाकर उसका उद्घाटन कर दिया था। 16 तारीख को सपा फूल चढ़ाकर पूर्वांचल एक्सप्रेवे का उद्धघाटन करेगी। और हो सकता है कि आने वाले समय में हो सकता है कि कार्यकर्ता अपने कंधे पर साईकल रख कर चला दें। बीजेपी ठेकेदार बदल कर भी 4.5 साल में एक्सप्रेस वे तैयार नही कर पाई।
जिस कंपनियों से काम छीना वो ही कंपनी आज राम मंदिर बना रही है, अटल बिहारी बाजपेयी जी की सब से ऊंची प्रतिमा बनाई। बीजेपी आधे-अधूरे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने जा रही है।

इन पार्टियों का हुआ विलय
इस दौरान द सोशलिस्ट हीरो पुस्तक की लॉन्चिंग हुई। इसके साथ ही भारतीय किसान सेना, पोलिटिकल जस्टिस पार्टी, अखिल भारतीय नव निर्माण पार्टी और लेबर एस पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय हुआ है। अखिलेश यादव ने कहा जो साथी सपा में शामिल हो रहे हैं उनका धन्यवाद देता हूँ। उन्होंने कहा बड़ी संख्या में नेता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। वो सभी हमसे व्यक्तिगत मिलें हैं। सब मौजूदा बीजेपी सरकार पूरी तरह परेशान हैं। किसानों और मजदूरों के हित में सरकार कुछ नही कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.