नाराज युवती ने गोमती रिवर फ्रंट में लगाई छलांग, गोताखोरों की सतर्कता से बची जान

लखनऊ : नाराज युवती ने गोमती रिवर फ्रंट में लगाई छलांग, गोताखोरों की सतर्कता से बची जान

नाराज युवती ने गोमती रिवर फ्रंट में लगाई छलांग, गोताखोरों की सतर्कता से बची जान

Tricity Today | नाराज युवती ने गोमती रिवर फ्रंट में लगाई छलांग

नाराज युवती ने गोमती रिवर फ्रंट में लगाई छलांग, गोताखोरों की सतर्कता से बची जान लखनऊ : शहर के जिस स्थान पर लोग दिनभर फोटो खिंचवाने और सेल्फी लेने के लिए आते हैं अब वह धीरे-धीरे आत्महत्या का स्थान बनता जा रहा है। यहां एक सप्ताह में तीन से चार लोग पुल से नदी में छलांग लगा दे रहे हैं। लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र स्थित गोमती नदी रिवर फ्रंट में बुधवार को एक युवती ने घरेलू कलह के चलते नदी में छलांग लगा दी। पुल के नीचे मौजूद गोताखोरों की सतर्कता के चलते युवती को बाहर निकाल कर इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ उसकी हालात खतरे से बाहर बताई जा रही।

घरवालों से हुई थी कहासुनी
पुलिस के अनुसार युवती टेढ़ी पुलिया की सचिवालय कॉलोनी की है। युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी गई। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया और वह रोते बिलखते सिविल अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने कुछ देर बाद युवती को छुट्टी दे दी और वह परिवारिजनों के साथ घर चली गई। गोमती नगर इंस्पेक्टर ने बताया युवती व उसके परिजनों की तरफ से अभी किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी गई है। युवती व उसके घरवालो में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिससे नाराज होकर युवती ने यह कदम उठाया।

गोताखोरों की सक्रियता से युवती की बची जान
रिवर फ्रंट पर मौजूद लोगों ने बताया सुबह करीब 11:00 बजे पुल से एक युवती ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान पुल के नीचे कुछ नाव चालक नाव चला रहे थे उन्होंने सतर्कता के साथ गोताखोरों की मदद से युवती को डूबने से बचाया। घटना के दौरान रिवर फ्रंट पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों के अनुसार जिस दौरान युवती ने गोमती पुल से नदी में छलांग लगाई थी वहां कुछ चालक और गोताखोर मौजूद थे। जैसे ही वह नदी में कूदी नाव चालकों वह गोताखोरों ने तुरंत उसे दबोच लिया और एक से दो मिनट में युवती को बाहर ले आए।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.