जेल से छूटते ही टिक-टॉक स्टार ने रोड़ पर हूटर बजाते हुए निकाला जुलूस, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Lucknow : जेल से छूटते ही टिक-टॉक स्टार ने रोड़ पर हूटर बजाते हुए निकाला जुलूस, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जेल से छूटते ही टिक-टॉक स्टार ने रोड़ पर हूटर बजाते हुए निकाला जुलूस, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Tricity Today | रोड़ पर हूटर बजाते हुए निकाला जुलूस

Lucknow : टिक-टॉक स्टार राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी पर लखनऊ पुलिस ने फिर से कार्रवाई की है। दरअसल, हाल ही में राजन पंडित ने लखनऊ की गोसाईगंज जेल से छूटने के बाद गाड़ियों के काफिले के साथ रोड शो निकाला था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें राजन पंडिन दर्जनों गाड़ियों के साथ रोड़ पर हूटर बजाते हुए जुलूस निकाला। वीडियो का संज्ञान लेते हुए लखनऊ पुलिस ने FIR दर्ज कराई। गोसाईगंज थाने में SI मनिन्दर सिंह की तरफ से प्रथामिकी दर्ज कराई गई। बता दें कि पुलिस ने IPC की धारा 188 और 279 के तहत केस दर्ज किया है। इसके साथ ही 14500 रुपये का मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ऑनलाइन चालान भी किया है।

जमानत रद्द करने की भेजी जाएगी रिपोर्ट
गोसाईगंज प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, दरोगा मनिंदर सिंह की तहरीर में बताया गया कि काफिले में जो गाड़ियां चल रही थीं उनके चालक खतरनाक तरीके से गाड़ियां चला रहे थे। इसका वीडियो वायरल भी हुआ। तहरीर पर राजन पंडित के खिलाफ आईपीसी की धारा व एमवी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही राजन की जमानत रद्द कराने के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी। राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी के खिलाफ मुंबई के कांदिवली में रहने वाली टिकटॉक गर्ल ने इंदिरानगर थाने में नवंबर में दुष्कर्म व गर्भपात कराने का केस दर्ज कराया था।

शारीरिक शोषण और गर्भपात कराने का था आरोप
मुंबई की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया था कि अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर दो साल तक राजन ने उसके साथ लिवइन रिलेशन में रहकर शारीरिक शोषण किया। इसके बाद गर्भपात कराया। पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो राजन ने पीटकर उसे भगा दिया। पीड़िता की शिकायत पर 21 नवंबर को इंदिरानगर पुलिस ने टिक-टॉक स्टार राजन पंडित को जालसाजी और रेप केस में जेल भेजा था। वर्ष 2019 में राजन पंडित रेप पीड़िता के साथ राजधानी लखनऊ में रहते थे। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की थी, जिसमें दिव्यांशु पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.