अतीक अहमद का बेटा एनकाउंटर में मारा गया, सरकार ने रखा था 5 लाख का इनाम

BIG BREAKING : अतीक अहमद का बेटा एनकाउंटर में मारा गया, सरकार ने रखा था 5 लाख का इनाम

अतीक अहमद का बेटा एनकाउंटर में मारा गया, सरकार ने रखा था 5 लाख का इनाम

Tricity Today | असद और उसकी मां

Lucknow News : उत्तर प्रदेश से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। माफिया और बाहुबली अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर हो गया है। थोड़ी देर पहले यूपी एसटीएफ टीम ने असद अहमद को एनकाउंटर में ढेर किया है। यूपी एसटीएफ टीम ने असद अहमद के साथ उसके साथी गुर्गे गुलाम को भी ढेर किया है। दोनों को उत्तर प्रदेश के झांसी में ढेर किए गए हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद असद अहमद के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था, लेकिन काफी तलाश करने के बावजूद भी वह हाथ नहीं आ रहा था। अब उसका एनकाउंटर हो गया है।

सरकार ने रखा था 5 लाख रुपए का इनाम
उमेश पाल हत्याकांड के बाद असद अहमद पर 5 लाख रुपए का इनाम उत्तर प्रदेश सरकार ने घोषित किया था। उसकी काफी लंबे समय से तलाश चल रही थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही थी। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के झांसी में पुलिस को पकड़ने गई। उसी दौरान एनकाउंटर में यूपी एसटीएफ टीम ने असद अहमद को ढेर कर दिया। उसको उमेश पाल हत्याकांड में इस एक्शन को एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

डिप्टी एसपी नावेंदु और डिप्टी एसपी विमल ने टीम को लीड किया
मिली जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में यूपी एसटीएफ की टीम को डिप्टी एसपी नावेंदु और डिप्टी एसपी विमल ने लीड किया। यूपी एसटीएफ की टीम ने मौके से विदेशी हथियार भी बरामद किए हैं। अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम दोनों उमेश पाल मर्डर में केस वांटेड थे। दोनों के पर 5-5 लाख रुपए का इनाम रखा गया था।

खबर अभी बाकी है...

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.