बाहुबली मुख्तार अंसारी को पेशी के लिए बांदा जेल से लखनऊ रवाना, बेटे ने जताई अनहोनी होने की आशंका

Lucknow : बाहुबली मुख्तार अंसारी को पेशी के लिए बांदा जेल से लखनऊ रवाना, बेटे ने जताई अनहोनी होने की आशंका

बाहुबली मुख्तार अंसारी को पेशी के लिए बांदा जेल से लखनऊ रवाना, बेटे ने जताई अनहोनी होने की आशंका

Tricity Today | बाहुबली मुख्तार अंसारी की गाड़ी

Lucknow : बाहुबली मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार सुबह करीब 7 बजे बांदा जेल से लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि मुख्तार को पेशी के लिए एम्बुलेंस से लखनऊ लाया जा रहा है। इस बीच सुरक्षा के कड़े इंतजाम है। एम्बुलेंस में मुख्तार के साथ एक चिकित्सक और सुरक्षाकर्मी मौजूद हैं। बांदा कारागार से बाहुबली मुख्तार अंसारी को निकालकर जिला पुलिस ने उसे एंबुलेंस में बैठाया और पेशी के लिए सड़क मार्ग से लखनऊ रवाना हो गए।

अवैध कब्जे का लगा था आरोप
दरअसल, लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुख्तार अंसारी पर शत्रु संपत्ति पर अवैध कब्जे का आरोप है। इस मामले में मुख्तार अंसारी के साथ ही उसके बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी पर भी आरोप है कि फर्जी कागजातों के जरिए उन्होंने शत्रु संपत्ति को अवैध तरीके से हथियाकर उस पर अवैध निर्माण कार्य कराया। इन आरोपों को लेकर मुख्तार अंसारी समेत उसके दोनों बेटों के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई थी।

बेटे ने जताई अनहोनी होने की आशंका
जानकारीके मुताबिक, रविवार रात अंसारी के वकील ने बांदा जेल अधीक्षक को पत्र लिखकर बीमारी के चलते मुख्तार को कोर्ट में पेश न करने की अपील की गई थी, लेकिन पूरा रात चली कागजी कार्यवाही के बाद सोमवार सुबह एक एंबुलेंस मुख्तार को लेकर लखनऊ के लिए रवाना हुई है। उधर मऊ से विधायक और मुख़्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने अपने पिता को लेकर रविवार देर रात ट्वीट किया। ट्वीट में शासन द्वारा मेडिकल कैंसिल करवाकर मध्यरात्रि में मुख्तार को बांदा से लखनऊ शिफ्ट किए जाने की बात लिखते हुए अनहोनी की आशंका जताई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.