रिश्तेदार के घर जा रहा था परिवार, अनियंत्रित होकर नहर में पलटी कार, 4 की मौत और 2 लापता

Lucknow : रिश्तेदार के घर जा रहा था परिवार, अनियंत्रित होकर नहर में पलटी कार, 4 की मौत और 2 लापता

रिश्तेदार के घर जा रहा था परिवार, अनियंत्रित होकर नहर में पलटी कार, 4 की मौत और 2 लापता

Tricity Today | अनियंत्रित होकर नहर में पलटी कार

Lucknow : राजधानी लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र के भौरा कला के पास शुक्रवार शाम कार का टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया। जिससे बेकाबू होकर वैगनआर कार इंदिरा नहर में गिर गई। वहीं हादसे के बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने डूबते हुए लोगों को बचाने का भी प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके। जानकारी के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय कार में कुल 9 लोग मौजूद थे। जिसमें 4 लोंगो की मौत हो गई हैं। बता दें कि यह सभी लोग पीलीभीत के निवाशी हैं। जो मोहनलालगंज के नगराम स्थित अचलीखेड़ा गांव रिस्तेदार के घर कार मिलने जा रहे थे।

प्रशासन पर लापरवाही का आरोप
मृतकों में संगीता (28), चाहत (5), रूमा (65) और रूपेश (11) हैं। वहीं गोवर्धन मिश्रा, कपिल और कुलदीप को बचा लिया गया है। ग्रामीणों का आरोप है। कि सूचना के करीब एक घण्टे बाद पहुँची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया है। फिलहाल पुलिस गोताखोरों की मदद से इस हादसे में लापता अनन्या और रुद्र की तलाश कर रही है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मोहनलालगंज सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अम्बरीश सिंह पुष्कर पहुँच गए। उन्होंने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वो समय से पहुंच जाते तो शायद इतना बड़ा हादसा न होता। बता दें कि इससे पहले भी समैशी में इस तरह का हादसा हुआ था। जिसमे पूरी मारुति वैन नहर में चली गयी थी। उस दौरान भी कई लोगों की मौत हुई थी।

रिश्तेदार के घर जा रहा था परिवार
एडीसीपी दक्षिणी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि रामपाल मिश्रा की पत्नी संगीता मूल रूप से पीलीभीत के मैनी बिलसंडा की रहने वाली थी। वह अपने बच्चों, सास और ड्राइवर कुलदीप के साथ परिवार के गोधन और कपिल के साथ अपने पिता गंगा प्रसाद मिश्रा के लखनऊ के नगराम स्थित घर कार से जा रही थी। गंगा प्रसाद सुल्तानपुर के राजापुर कुद्वार का रहने वाले है और यहां एक पूर्व आईएएस फार्म हाउस में काम करते हैं। वहीं इंदिरा नगर के किनारे कार का टायर फट गया और इसके बाद कार अनियंत्रित होकर नहर में डूब गई। इस दौरान चार लोगों की मौत हो गई। कार के नहर में गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद क्रेन की मदद से कार को पुलिस ने बाहर निकाला गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.