बीजेपी नेता ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में पत्नी से विवाद का किया जिक्र

लखनऊ : बीजेपी नेता ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में पत्नी से विवाद का किया जिक्र

बीजेपी नेता ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में पत्नी से विवाद का किया जिक्र

Social Media | बीजेपी नेता

Lucknow News : राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के नंदिनी एनक्लेव के पांचवे तल स्थित फ्लैट में बीजेपी नेता अभिषेक शुक्ला ने सोमवार को लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दोस्त की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमे अभिषेक ने अपनी पत्नी कुमुद से विवाद का जिक्र किया है। जिससे परेशान होकर मृतक ने यह कदम उठाया। पुलिस ने सुसाइड नोट, मोबाइल फोन और मौके से मिले साक्ष्यों को जांच के लिए जब्त कर लिया है। 

पत्नी से था विवाद
एसीपी स्वाति चौधरी ने बताया कि मृतक के दोस्त पवन पांडे ने सुबह 112 पर सूचना दी कि उनके मित्र अभिषेक शुक्ला जोकि रात में साथ में थे उन्होंने सुसाइड कर ली है। इसी सूचना पर पुलिस पहुँची थी। उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी थी मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी से परिवारिक विवाद बताया है। मृतक के मित्र पवन ने भी यह बात बताई है कि वह पत्नी से चल रहे विवाद के चलते मानसिक तनाव में थे। परिजन को घटना की जानकारी दी जा चुकी है। वह लोग आ रहे हैं तहरीर के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

गले से सटाकर कर खुद को मारी गोली
इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह ने बताया कि अभिषेक शुक्ला मूल रूप से गोरखपुर की सिंघड़िया कालोनी के रहने वाले थे। वह यहां नंदिनी आपर्टमेंट में पांचवें तल पर रहते थे। सोमवार सुबह फ्लैट के एक कमरे में उनके दोस्त पवन पांडेय निवासी सिंघड़िया सोए थे। इस बीच एकाएक गोली चलने की आवाज हुई तो वह भागकर ड्राइंग रूम में पहुंचे। वहां कुर्सी पर अभिषेक का खून से लथपथ शव पड़ा देख उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंची। शव कुर्सी के सहारे लटका था। गले में गोली लगी थी। कुर्सी के नीचे पिस्टल और मोबाइल पड़ा था। घटना से जुड़े हर पहलू की गनहता से पड़ताल की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.