भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के दौरे पर लखनऊ आएंगे, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

बड़ी खबरः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के दौरे पर लखनऊ आएंगे, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के दौरे पर लखनऊ आएंगे, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

Google Image | राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के दौरे पर लखनऊ आएंगे, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा उत्तर प्रदेश के आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। बीजेपी भी इस बार चुनाव के लिए कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। यही वजह है कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं का आवागमन लगा हुआ है। इस बार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय दौरा प्रस्तावित है। आगामी 7 और 8 अगस्त को जेपी नड्डा लखनऊ में रहेंगे और कयास या लगाए जा रहे हैं कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में गहनता से चर्चा होगी।

चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति
बीजेपी अध्यक्ष 7 और 8 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आ रहे हैं। इस दौरान भाजपा का चुनावी मंथन होगा। पार्टी आने वाले दिनों की रणनीति पर भी विचार करेगी। उत्तर प्रदेश में सत्ता बरकरार रखने के लिए विपक्षी दलों की चुनौती का सामना किस तरह करना है, इसपर भी विचार किया जाएगा।


विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा
उत्तर प्रदेश के आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। बीजेपी भी इस बार चुनाव के लिए कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। यही वजह है कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं का आवागमन लगा हुआ है। इस बार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय दौरा प्रस्तावित है। अगस्त की 7 और 8 को जेपी नड्डा लखनऊ में रहेंगे और कयास यह लगाए जा रहे हैं कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में गहनता से चर्चा करेंगे।

बड़े चेहरे कर रहे लखनऊ दौरा
इससे पहले भी संगठन की तरफ से राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह उत्तर प्रदेश का दौरा कर चुके हैं। सांसद,विधायक और मंत्रियों के साथ लंबी बैठक बीजेपी कार्यालय में हो चुकी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष का लखनऊ आगमन कई मायनों में महत्वपूर्ण हो सकता है।

8 जुलाई को भी पहुंचे थे लखनऊ
बीती 8 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विमान से दिल्ली से लखनऊ पहुंचे थे। एयरपोर्ट से वह सीधे एसजीपीजीआई गए। जहां पर उन्होंने कल्याण सिंह का हाल जाना। चिकित्सकों से उनकी तबीयत और इलाज के बारे में विस्तृत जानकारी ली। शाम करीब 7.45 बजे जेपी नड्डा का विमान अमौसी एयरपोर्ट पहुंचा। विमान से उनके साथ दिल्ली से पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी लखनऊ पहुंचे थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.