कासगंज के अमांपुर से BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह के निधन पर सीएम योगी ने जताया दुःख

UP News : कासगंज के अमांपुर से BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह के निधन पर सीएम योगी ने जताया दुःख

कासगंज के अमांपुर से BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह के निधन पर सीएम योगी ने जताया दुःख

Google Image | कासगंज के अमांपुर से BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह के निधन पर सीएम योगी ने जताया दुःख

उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद के अमांपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। तबीयत बिगड़ने के बाद परिवार के लोग उन्‍हें तत्काल एटा ले गए थे जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। विधायक की मौत की खबर सुनते ही जिला बीजेपी यूनिट व समर्थकों में शोक की लहर है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बीजेपी व‍िधायक के न‍िधन पर दुख जताया है।

बीजेपी व‍िधायक देवेंद्र प्रताप सिंह सोमवार की सुबह अपने गांव हाजीपुर में घर पर मौजूद थे। वह सुबह क्षेत्र में निकलने की तैयारी कर रहे थे।तभी अचानक उनके सीने में तेज दर्द उठा और वह कुर्सी पर बैठ गए। परिवार के लोग उन्‍हें जल्दी में एटा ले गए। जहाँ डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। उनके निधन से भाजपा समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई। भाजपा के जिला अध्यक्ष केपी सिंह ने बताया है कि विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह रोज की तरह तैयार होकर क्षेत्र की जनता के बीच में जाने की तैयारी कर रहे थे और दिल की गति रुकने से उनका निधन हो गया यह घटना बेहद दुखद है।
  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन कर परिजनों से बात की और हाल चाल जाना। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर भी उनको श्रद्धाअंजलि दी उन्होंने वहाँ लिखा अमांपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्री देवेंद्र प्रताप जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दारुण दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ॐ शांति।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.