लखनऊ के दबंग पार्षद ने सेनेटाइजेशन करने पर युवक को जान से मारने की धमकी दी, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

BIG NEWS: लखनऊ के दबंग पार्षद ने सेनेटाइजेशन करने पर युवक को जान से मारने की धमकी दी, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

लखनऊ के दबंग पार्षद ने सेनेटाइजेशन करने पर युवक को जान से मारने की धमकी दी, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

Tricity Today | दबंग पार्षद ने सेनेटाइजेशन करने पर युवक को जान से मारने की धमकी दी

लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र के गोला गंज वार्ड में एक समाजसेवी को सैनिटाइजेशन करना भारी पड़ गया। इस काम से नाराज होकर स्थानीय पार्षद ने युवक को फ़ोन करके जमकर भद्दी भद्दी गालियाँ दी और जान से मार देने की धमकी भी दे डाली। दरअसल पिछले माह वार्ड में कुछ संक्रमित मरीज पाए गए थे। जिसके बाद मोहम्मद फहीम ने नगर निगम द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत करने के साथ-साथ आला अधिकारियों को भी बात की सूचना दी। लेकिन उसके बावजूद जिम्मदारों द्वारा सैनिटाइजेशन नही कराया गया। जिसके बाद फहीम ने खुदसे से सेनेटाइज़ेशन का बीड़ा उठाया और मशीन खरीद कर पूरे मोहल्ले को सेनेटाइज किया।

मोहम्मद फहीम ने बताया कि बीती 15 मई को उसकी गली के एक मकान में कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया। जिसके बाद उसने सैनिटाइजेशन करने के लिए नगर निगम के हेल्पलाइन नंबर के साथ ही जिम्मेदार अधिकारियों के पास मोहल्ले को सैनिटाइजर करने की गुहार लगाई। लेकिन किसी के द्वारा सैनिटाइजेशन का कार्य नहीं कराया गया। जिसके बाद उसने खुद के पैसे से मशीन खरीदी और पूरे मोहल्ले को सैनिटाइजर किया। इस कार्य को करने के बाद युवक ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट कर दिया। 

इस बात से नाराज स्थानीय पार्षद मोहम्मद हलीम ने फोन मिला कर युवक को जमकर गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी। जिससे फहीम भयभीत हो गया और इसकी शिकायत स्थानीय वजीरगंज पुलिस को लिखित में दी। लेकिन दबंग पार्षद के रसूख के चलते पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की। फहीम का यह भी कहना है कि लग रहा है कि लखनऊ पुलिस मेरी हत्या हो जाने के बाद ही कोई भी कठोर कदम उठाएगी।
sp;

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.