कैंसर अस्पताल में बना सौ बेड का कोविड़ वार्ड,सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत

Lucknow : कैंसर अस्पताल में बना सौ बेड का कोविड़ वार्ड,सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत

 कैंसर अस्पताल में बना सौ बेड का कोविड़ वार्ड,सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत

Tricity Today | कैंसर अस्पताल में बना सौ बेड का कोविड़ वार्ड सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रभावित लखनऊ है कोरोना संक्रमण की रोकथाम व मरीजों के बेहतर इलाज के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार प्रयासरत है मंगलवार को लखनऊ में सुल्तानपुर रोड स्थित कैंसर अस्पताल में बने 100 बेड़ो के कोविड वार्ड अस्पताल का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने यहां पर संक्रमितों को भर्ती करने के लिए हरी झंडी दे दी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड वार्ड के हर क्षेत्र का गहनता से निरीक्षण कर वहां पर मौजूद सभी अधिकारियों से व्यवस्थाओं का जायजा लिया। और मरीजो को इलाज में किसी भी तरह की असुविधा न हो इसके लिये भी निर्देशित किया। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कैंसर अस्पताल में बने सौ बेड के कोविड वॉर्ड अस्पताल की शुरुआत की।

 कैंसर अस्पताल में बने सौ बेड के कोविड वार्ड में आज से संक्रमितों को भर्ती किया जाएगा। सौ बेड के इस कोविड वॉर्ड के आज से संचालन के बाद लखनऊ में इलाज के लिए भटक रहे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। कोविड वार्ड के निरीक्षण के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, चिकित्सा शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, मुख्य सचिव आर के तिवारी समेत स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.