लखनऊ में सड़क किनारे खून से लथपथ मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी, हत्या या हादसा

बड़ी खबर : लखनऊ में सड़क किनारे खून से लथपथ मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी, हत्या या हादसा

लखनऊ में सड़क किनारे खून से लथपथ मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी, हत्या या हादसा

Tricity Today | मृतक सौरभ

लखनऊ में सड़क किनारे खून से लथपथ मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी, हत्या या हादसा Lucknow News : राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद इलाके में शनिवार देर शाम आभूषण की दुकान पर काम करने वाले एक युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिली। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मलिहाबाद कस्बा के बस्ती धनवंत राय वार्ड निवासी सौरभ (19) पुत्र रामपाल उर्फ पप्पू रोजाना की भांति मिर्जागंज स्थित जमील ज्वेलर्स की दुकान से काम करके अपनी मोटरसाइकिल से घर आया और मोहल्ला चौधराना टार्च लेने गया था।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घर पहुंचने से पहले ही नींबू बाग के पास संदिग्ध परिस्थितियों में सौरभ को सड़क पर खून से लथपथ देख राहगीरों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर अवस्था मे उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई आलोक और मां गीता का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने जताई सड़क हादसे की आशंका
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना में युवक की मृत्यु हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.